हीरालाल बारहसैनी इंटर कॉलेज की सोसाइटी की जनपरिषदीय बैठक संपंन्न

हीरालाल बारहसैनी इंटर कॉलेज की सोसाइटी की जनपरिषदीय बैठक संपंन्न

अलीगढ़। हीरालाल बारहसैनी इंटर कॉलेज की सोसाइटी अलीगढ़ की जनपरिषदीय बैठक कॉलेज प्रांगण में संपंन्न हुई। जिसमें हजारों बारहसैनी बंधुओं ने भाग लिया और कॉलेज के उज्जवल भविष्य को देखते हुए विकास कार्यो के लिए रूप रेखा तैयार की गयी। सभी सदस्यों ने आगामी समय में होने वाले सोसइटी के चुनाव के मध्य नजर अपने-अपने विचार प्रकट किए। बैठक में मुख्य रूप से अभी जुडे नये संरक्षक सदस्यों को जुडने की खुशी का इजहार सभी बारहसैनी बंधुओं में दिखाई दिया और कामना की गई कि वह सभी के साथ मिलकर कंधे से कंधा मिलाकर हीरालाल बारहसैनी इंटर कॉलेज को एक बुलंदियों पर ले जाने का कार्य करेंगे।
 
कॉलेज के सचिव ब्रजेश कंटक ने बताया कि नये सदस्यों की संख्या 1 हजार 44 है और जिनकी सूची अतिशीघ्र आगरा सोसाइटी कार्यालय भेज दी जायेगी।सचिव ब्रजेश कंटक ने अपने समाज से अपील की कि समाज एक और संगठित रहे और कुछ असमाजिक तत्वों से दूर रहे और बहकावे ने आये। ऐसे लोग समाज बहुत कम हैं उनके पास संख्या बल बिल्कुल भी नहीं। वार्ष्णेय मंदिर के प्रबंधक श्रीलाल गुप्ता ने कहा कि ब्रजेश कंटक जैसा सचिव जब से इस विद्यालय की स्थापना हुई है। तब से मैंने नहीं देखा है, जोकि सुबह से शाम तक सब काम अपने सामने विद्यालय में रहकर कराता हे एक एक पैसे का हिसाब रखता है और सबसे सामान मिले उपलब्ध कराता है।
 
लोगों में यह भी चर्चा का विषय रहा कि कुठ सदस्यों पुरानी सोसाइटी द्वारा 11 सौ रूपये बनाये गये थे, परन्तु उनके नामों को आज सदस्याता की सूची मे नहीं जोडा जा सका। जिसके विषय में समाज के संभ्रंात लोगों का कहना था कि अगर उनके पास रशीद है, तो उनको सदसय बना लेना चाहिए। कुछ लोग इसके विपरीत थे। और चर्चा के बाद बताया कि कुछ लोग मिल गये है और आगामी समय उनकों सदस्य बनाने के लिए रूप रेख तैयार की जायेगी। बैठक मंें मधू आंधीवाल, गणेश घंूघट, अनिल साइंटफिक, अमित सर्राफ, राजीव लीडर, प्रशांत हितैषी, राहुल नवरतन, सुबोध सुहद्व, डा. नागेश वार्ष्णय, विष्णु भैया जी, राहुल वार्ष्णेय, तनुज वार्ष्णेय, सुमित गोटेवाल, रामकिशन घी, सजन कुमार आदि भाग लिया।  
 
 
Tags: Aligarh

About The Author

Latest News