पराग पाटिल और आर आर प्रिंस की फ़िल्म मुहूर्त में पहुंचे खेसारी लाल यादव, दी बधाई

पराग पाटिल और आर आर प्रिंस की फ़िल्म मुहूर्त में पहुंचे खेसारी लाल यादव, दी बधाई

हिट मशीन खेसारीलाल यादव के पसंदीदा निर्देशक पराग पाटिल और डीओपी आर आर प्रिंस बतौर निर्माता अपनी नई पारी की शुरूआत कर रहे हैं, जिसके तहत उनकी पहली फिल्म प्रोड्क्शन नंबर 3 है. इस फिल्म के मुहूर्त पर खुद खेसारीलाल यादव का आगमन हुआ और उन्होंने दोनों को बधाई दी. इस अवसर पर खेसारीलाल यादव ने कहा कि पराग पाटिल और आर आर प्रिंस मेरे चेहते हैं. दोनों ने मिलकर टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री बनायी और अब वे इस फिल्म में निर्माता की भूमिका में नजर आ रहे हैं. यह बेहद ख़ुशी की बात है. हम उन्हें दिल से बधाई और शुभकामना देते  हैं और आशा करते है कि वे जिस तरह निर्देशन और दी ओ पी के क्षेत्र में सफलता पाई है, उसी तरह निर्माता के तौर पर भी खुद को इंडस्ट्री में स्थापित करें. 
 
आपको बता दें कि खेसारीलाल यादव टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री की पहली और दूसरी फिल्म में खुद लीड रोल में नज़र आ चुके हैं, जिसमें निर्देशक पराग पाटिल और डीओपी आर आर प्रिंस थे. लेकिन प्रोड्क्शन नंबर 3 में दोनों बतौर निर्माता नज़र आ रहे हैं और निर्देशक आनंद सिंह को साईन किया है. इस फिल्म का भव्य मुहूर्त संपन्न हो गया है. फिल्म में बतौर अभिनेत्री प्रीति सिंह को साईन किया गया है, जो इस फिल्म खेसारीलाल यादव, पराग पाटिल, अवधेश मिश्रा, आनंद सिंह के साथ नज़र आएँगी. इस बारे में खेसारीलाल यादव ने कहा कि फिल्म की कास्ट और क्रू शानदार है. मुझे लगता है कि फिल्म भी लाजवाब बनने वाली है. बांकी दर्शक मालिक हैं, हम एक कलाकार और निर्माता के रूप में अपना बेस्ट देने की भरपूर कोशिश करेंगे.  
 
पराग पाटिल ने कहा कि प्रोड्क्शन नंबर 3 की कहानी प्राणनाथ ने लिखी है. हम इस फिल्म का निर्माण भव्य पैमाने पर करने वाले हैं. यह भोजपुरी की बड़ी बजट के टॉप फिल्मों में से के होगी. फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन जल्द ही हम उसे भी तय करेंगे. लेकिन भोजपुरी के दर्शकों को इतना जरुर बताना चाहूँगा कि प्रोड्क्शन नंबर 3 अगले साल रिलीज होगी और धमाकेदार तरीके से साल का आगज इस फिल्म से होगा.   
 
आपको बता दें कि पराग पाटिल और आर.आर. प्रिंस द्वारा निर्मित प्रोड्क्शन नंबर 3 का निर्देशन आनंद सिंह कर रहे हैं. डीओपी सूरज यादव हैं. कथाकार प्राणनाथ, संगीत साजन मिश्रा और राजू चौधरी हैं. मार्केटिंग विजय यादव कर रहे हैं, जबकि पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं. फिल्म में प्रीति सिंह, अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, विमल पांडेय, विनोद मिश्रा, निशा तिवारी और संजीव मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं.
 
 
Tags:

About The Author

Latest News