प्रतियोगी छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

अलीगंज थानाक्षेत्र में किराये का कमरा लेकर कर रही थी विभिन्न परीक्षाओं की तैयारी

प्रतियोगी छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

लखनऊ। राजधानी के अलीगंज थानाक्षेत्र में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाली छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। छात्रा राजधानी में किराये का कमरा लेकर तैयारी कर रही थी। छात्रा ने खुदकुशी क्यों किया इसके कारणों की पुलिस जांच कर रही है।
प्रबोधक वर्मा पुत्र हरिश्चन्द्र वर्मा थाना जैदपुर बाराबंकी ने थाना अलीगंज पर सूचना दिया कि वह वर्तमान में तिवारीगंज थाना बीबीडी लखनऊ में रहकर तैयारी करता है।

18 नंवबर को समय करीब 8.30 बजे रात्रि को उसके सूचना प्राप्त हुयी कि उसके ममेरी बहन अनुकृति उम्र करीब 28 वर्ष पुत्री ओंकार सिंह निवासी- जो कि अलीगंज में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करती है ने किसी कारणवश अपने किराये के उक्त मकान में पंखे से फांसी लगा लिया है।

जिससे उसकी मृत्यु हो गयी है। इस सूचना पर वह अपने मित्र व मौसी की लड़की के साथ अपनी ममेरी बहन के हॉस्टल आया जहां पर अनुकृति कमरे में पंखे से रस्सी के सहारे लटकी है, जिससे उसकी मृत्यु हो गयी है। इस सूचना पर एसआई रवीन्द्र पाल वर्मा ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी।

ड्राइवर ने लगाई फांसी

केजीएमयू अस्पताल में रविवार को सुबह करीब साढ़े सात बजे अमर कुमार गौतम पुत्र स्व. नत्थाराम निवासी- बेलीगारद सेक्टर पी अलीगंज थाना मड़ियांव को इस चिकित्सालय में मृत अवस्था में लाया गया। इस सूचना पर थाना चौक द्वारा  कार्रवाई की जा रही है। थाना प्रभारी निरीक्षक मड़ियांव द्वारा बताया गया कि बीती रात समय करीब तीन बजे से चार बजे के रात्रि के बीच अमर गौतम पुत्र नत्थाराम उम्र करीब 32 वर्ष निवासी- बेलीगारद निकट केन्द्रीय विद्यालय के मेन गेट के सामने, से.-पी अलीगंज थाना मड़ियांव ने अपने उक्त घर के पहली मंजिल पर अपने कमरे के छत में लगे पंखे से साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा लिया।

सुबह करीब पांच बजे अमर गौतम की माताजी जब उसे जगाने के लिए पंहुची तो देखा तो कि अमर गौतम उपरोक्त ने फांसी लगा लिया है। परिजनों की सूचना पर थाना मड़ियांव पुलिस द्वारा तुरन्त मौके पर पहुंचकर अमर गौतम उपरोक्त को उतारकर एम्बुलेंस की सहायता से केजीएमयू ट्रामा सेंटर भेजा गया, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की करीब चार वर्ष पूर्व शादी हुयी थी। मृतक केन्द्रीय विद्यालय में ड्राइवर की नौकरी करता था ।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

मोदी सरकार में महिलाओं को मिल रहा है पूरा सम्मान : संतोष गंगवार मोदी सरकार में महिलाओं को मिल रहा है पूरा सम्मान : संतोष गंगवार
बरेली। भारतीय जनता पार्टी कार्यालय सिविल लाइंस पर शक्ति बंदन कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें सांसद संतोष गंगवार ने केंद्र...
कईं ट्रस्टों ने संयुक्त रूप से रक्त दान शिविर का आयोजन किया आयोजन
युवक ने फांसी लगाकर जीवनलीला की समाप्त
छात्र-छात्राओं को वितरित किया गया स्मार्टफोन
कूड़े से पटी पोखरी संक्रामक बीमारियों को दे रही दावत
भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा के तत्वाधान में कश्यप महासम्मेलन
मैंगलौरा के वशिष्ठ इंटर कॉलेज में संपन्न हुआ वार्षिक उत्सव