पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

अंधे कत्ल का पुलिस ने किया खुलासा, प्रेमी-प्रेमिका गिरफ्तार

 पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

मुरैना। जिले के नूराबाद थाना क्षेत्र के लोहगढ़ स्थित एक खेत से एक वर्ष पूर्व पुलिस ने भूरा गुर्जर नामक युवक का शव बरामद किया था। इस मामले में पुलिस ने पहले मर्ग कायम किया गया और बाद में जांच पश्चात हत्या का प्रकरण दर्ज किया। सोमवार को पुलिस ने इस अंधे कत्ल का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस के मुताबिक भूरा की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया था। पुलिस ने हत्यारी पत्नी एवं उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया तथा शेष आरोपी अभी फरार बताए गए हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविन्द ठाकुर ने बताया कि विगत 29-30 अप्रैल 2022 को नूराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम लोहगढ़ स्थित हनुमान मंदिर के पास से भूरा गुर्जर की रक्त रंजित लाश बरामद हुई थी, जिस पर से पुलिस ने प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद मर्ग कायम किया था। मामले की जांच एसडीओपी बामौर दीपाली चंदौरिया को दी गई और उनके मार्गदर्शन में थाना प्रभारी नूराबाद रामबाबू यादव द्वारा मामले की जांच पश्चात अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया।

पुलिस टीम ने अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय करते हुए संदेही कृपाराम कुशवाह को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो उसने पूरा सच उगल दिया। आरोपी कृपाराम ने पुलिस को बताया कि भूरा गुर्जर की पत्नी ऊषा उर्फ भूरी गुर्जर से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था और उनके प्यार में उसका पति बाधक बन रहा था। जिसके चलते 29-30 अप्रैल 2022 को कृपाराम, ऊषा एवं कुछ अन्य लोगों ने मिलकर कुल्हाड़ी मारकर उसकी हत्या कर दी थी तथा लाश को चादर में लपेटकर लोहगढ़ के पास खेत में फेंक दिया। पुलिस ने मृतक भूरा की पत्नी ऊषा एवं मुख्य आरोपी कृपाराम को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

बसपा प्रत्याशी ने की चुनाव आयोग से निष्पक्ष चुनाव की मांग बसपा प्रत्याशी ने की चुनाव आयोग से निष्पक्ष चुनाव की मांग
रामपुर: रामपुर लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी ज़ीशान खान ने रामपुर में निष्पक्ष चुनाव के लिए मुख्य चुनाव आयुक्त को...
वर्तमान सरकार के सामने भाकियू ने ही निभाई विपक्ष की भूमिका:हसीब
हवन, यज्ञ, भण्डारे के साथ 9 दिवसीय अनुष्ठान सम्पन्न
डीएम ने निर्वाचन कार्यो की समीक्षा में दिए आवश्यक निर्देश
कठिन परिश्रम पर ही भाग्य निर्भर: सृष्टि मिश्रा
बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर फ्लाईओवर से तेज रफ्तार कार नीचे गिरी, चार घायल
यूपीएससी में 10वीं रैंक हासिल करने पर दक्ष फाउंडेशन ने ऐश्वर्यम प्रजापति का किया स्वागत