फेरी वाले से लूट कर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचा

फेरी वाले से लूट कर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचा

पुलिस में पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से लूटी गई नगदी, घटना में प्रयुक्त बाइक, अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस और दो छुरे किए बरामद

शामली।थाना क्षेत्र के नाला नहर पटरी पर एक व्यक्ति से तीन बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर हजारों रुपए की नगरी लूट ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लूटकर भाग रहे बदमाशों को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से लूटी गई नगदी, अवैध तमंचा, और दो छुरे और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की है। पुलिस ने पकड़े गए तीनों बदमाशों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।
कस्बे के मोहल्ला खेल निवासी फुरकान पुत्र हाफिज गुरुवार की शाम को क्षेत्र के गांव नाला में सब्जी की फेरी कर अपने रेहडे में सवार होकर नाला नहर पटरी के रास्ते होते हुए बागपत थाना क्षेत्र के गांव रमाला ईंट भट्टे पर जा रहा था।
 
जैसे ही रेहडा चालक नहर पटरी पर पहुंचा तो आरोप है की बाइक सवार तीन बदमाशों ने रेहड़ा चालक के साथ मारपीट करते हुए तीन हजार रुपए की नगदी लूट ली और भाग निकले। पीड़ित ने राहगीरों की मदद से मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की घेराबंदी करते हुए तीनों बदमाशों को दबोच लिया और थाने ले आई। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से लूटी गई नगदी में से 1390 रुपए, घटना में प्रयुक्त बाइक, एक अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस ओर दो छुरे बरामद किए हैं।
 
पुलिस पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम सन्नी पुत्र इंद्रपाल, आकाश उर्फ मेंटल पुत्र इकबाल निवासी किरठल थाना रमाला जनपद बागपत व मनीष पुत्र योगेंद्र निवासी कंजरहेडी थाना बाबरी जनपद शामली बताया है। पुलिस ने पकड़े गए तीनों बदमाशों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया है। थाना अध्यक्ष पविंद्र कुमार का कहना है कि पकड़े गए तीनों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। पकड़े गए बदमाश सन्नी व आकाश उर्फ मेंटल के खिलाफ अलग-अलग थानों में एक दर्जन से भी अधिक मुकदमे दर्ज हैं। दोनों शातिर किस्म के बदमाश हैं।
 
 
Tags: Shamli

About The Author

Latest News