सर्द रातों में पसरने लगी कोहरे की चादर, बढ़े सड़क हादसे’

एक ही रात में चार स्थानों पर हुए सडक हादसों में गई चार लोगों की जान

मथुरा- गुलाबी सर्दियों का दौर खत्म हो रहा है। रातें सर्द हो रही हैं और कोहरे की चादर पसरने  लगी है। ऐसे मौसम में सडक हादसे बढ जाते हैं। एक ही रात में चार स्थानों पर हुए सड़क हादसों में चार लोगों की जान चली गई। बुधवार की देर रात्रि थाना कोसीकलां की बठैन गेट पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत बने फ्लाईओवर पर दिल्ली की तरफ जा रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने गांव से ड्यूटी पर पेप्सिको प्राइवेट लिमिटेड में जा रहे बाइक सवार को रौंद दिया। घटना इतनी दर्दनाक थी कि लापरवाह ट्रक बाइक सहित चालक को काफी दूर तक खींच कर ले गया जिंसमे बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गयी।

घटना के बाद मौके ट्रक चालक राहगीरों को आता देख ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। इसी दौरान सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँच गयी। पुलिस ने स्थानीय लोगों ओर पुलिस टीम के सहयोग से बाइक सवार को ट्रक के नीचे से निकाल शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। मृतक बाइक सवार की शिनाख्त नंदगांव के रहने वाले 28 वर्षीय कैलाश पुत्र सांवलिया के रूप में हुई है जो कि कोटवन औद्योगिक एरिया में संचालित पेप्सिको कंपनी में फूड लेंड डिपार्टमेंट के अंदर कार्य करता था। दूसरी घटना भी कोसी की चोकी क्षेत्र के गांव अजीजपुर के समीप शिव मंदिर के पास की है जिसमें बाइक सवार 22 वर्षीय युवक राजेंद्र पुत्र विक्की को रात्रि करीब डेढ़ बजे राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गयी।

तीसरी घटना थाना राया के राया बलदेव रोड पर गांव सिहोरा के समीप हुई। बाइक सवार महावन के गांव पचावार निवासी 45 वर्षीय मुकेश पुत्र फूल चंद को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी। मृतक के परिजनों ने बताया कि मुकेश शादी समारोह से दावत खा कर घर लौट रहा था। चौथी घटना थाना फरह क्षेत्र के आगरा दिल्ली हाईवे पर अज्ञात वाहन ने शेरगढ़ निवासी 25 वर्षीय रामवीर पुत्र बदन सिंह को रौंद दिया हादसे में घायल की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने सभी मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपर्द कर दिए है।

Tags: Mathura

About The Author

Latest News

लोगो से जनसम्पर्क कर घर घर बाँटे मोदी की गारन्टी वाले कलेंडर लोगो से जनसम्पर्क कर घर घर बाँटे मोदी की गारन्टी वाले कलेंडर
लोगो से जनसम्पर्क कर घर घर बाँटे मोदी की गारन्टी वाले कलेंडर फ़िरोज़ाबाद ,भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष व महानगर...
14 अप्रेल को धूमधाम से निकाली जायेगी सम्राट अशोक की शोभायात्रा
प्रधानमंत्री मोदी का दौसा में भव्य रोड शो, लोगों ने बरसाए फूल
तेज रफ्तार यात्री बस ने पिता-पुत्र को रौंदा, दोनों की मौत
उदयपुर से जम्मूतवी के लिए स्पेशल साप्ताहिक ट्रेन 25 से
मुख्यमंत्री शनिवार को भादरा व नोहर में जनसभा करने के बाद फतेहपुर में रोड शो करेंगे
 मतदान दलो का प्रशिक्षण शनिवार से प्रारंभ