धारः ट्रक ने यात्रियों से भरी बस को मारी टक्कर, एक की मौत, 12 घायल

धार। जिले के तिरला थाना क्षेत्र में इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार की रात को एक ट्रक ने यात्रियों से भरी बस को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हुए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। बस धार से गुजरात के सूरत शहर जा रही थी। हादसे के बाद बस में सवार सुरक्षित यात्रियों को वैकल्पिक व्यवस्था करके गुजरात रवाना किया गया।

तिरला धाना पुलिस के अनुसार, हादसा बुधवार की रात करीब 8 बजे हादसा इस तिरला-धार बायपास पर हुआ। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक फोरलेन पर गलत दिशा से चला आ रहा था। इसी दौरान ट्रक चालक ने धार से सूरत की ओर जा रही बस को टक्कर मार दी और बस को वह कुछ मीटर तक खींचते हुए ले गया। बाद में ट्रक फोरलेन से नीचे उतर के एक खेत में जाकर घुसा। हादसे में बस में सवार एक यात्री की मौत हो गई है। मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पहुंच गई और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस ने निकाला। ईएमटी लोकेंद्र सिंह, पायलेट मनीष बैरागी ने तत्परता दिखाते हुए घायलों को 108 एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां उनका उपचार जारी है।

Tags:

About The Author

Latest News

नागरिक पुलिस को जनपद के पुलिस लाइन सभागार में दिया गया 01 दिवसीय प्रशिक्षण नागरिक पुलिस को जनपद के पुलिस लाइन सभागार में दिया गया 01 दिवसीय प्रशिक्षण
संत कबीर नगर ,आज दिनांक 15.06.2024 को संयुक्त अभियोजन के पत्रांक संख्याः-अभि0/स0क0न0/प्रशिक्षण/2024/35 के आदेश के क्रम में, पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर...
विशेष अभियान के क्रम में प्रभारी निरीक्षक यातायात द्वारा की गई कार्यवाही
धोखाधड़ी के मामले में अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार।
लाखो छात्रों का भविष्य दांव पर लगा- नीरज 
दिवानी न्यायालय परिसर स्थित अधिवक्ता भवन में आयोजित हुआ कार्यक्रम
सर्वर की अव्यवस्था के कारण राशन की दुकान पर इंतजार में बैठे उपभोक्ता
सम्पूर्ण समाधान दिवस डीएम एवं एसपी ने सुनी शिकायतें