दोस्तों संग गंगा नहाने गए युवक की डूबकर मौत

 दोस्तों संग गंगा नहाने गए युवक की डूबकर मौत

सरेनी/रायबरेली।  गंगा नदी में डूबने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही ताजा मामला रायबरेली जिले के सरेनी कोतवाली क्षेत्र के शिवपुरी गंगा घाट का है दरअसल लालगंज के डिहवा पर गांव का रहने वाला सत्यम यादव उम्र 25 वर्ष अपने 10 दोस्तों के साथ गंगा नहाने के लिए शिवपुरी गंगा घाट पहुंचा था जहां गंगा नहाते समय अचानक गहराई में जाने से सत्यम और उसके दो दोस्त डूबने लगे मौके पर मौजूद लोगों ने स्थानी पुलिस को फोन किया मौके पर पहुंची।
 
पुलिस और स्थानी लोगों की मदद से दो युवकों को बाहर सुरक्षित निकाल लिया गया लेकिन सत्यम अधिक गहराई में जाने के चलते गंगा नदी में डूब गया। मौके पर मौजूद पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद घटनास्थल से करीब 500 मीटर दूर गोताखोरों ने सत्यम के शव को बरामद कर लिया घटना से एक तरफ जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है,वही गंगा घाट पर पहुंचे सैकड़ो ग्रामीण भी मायूस दिखे।फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है,आगे की कार्यवाही की जा रही है।

About The Author

Latest News

राष्ट्रीय क्षय रोग उन्मूलन कार्यक्रम के जागरूकता अभियान के तहत किया गया टीबी स्क्रीनिंग का आयोजन राष्ट्रीय क्षय रोग उन्मूलन कार्यक्रम के जागरूकता अभियान के तहत किया गया टीबी स्क्रीनिंग का आयोजन
बस्ती - राष्ट्रीय क्षय रोग उन्मूलन कार्यक्रम के जागरूकता अभियान के तहत आज ग्राम पंचायत संग्रामपुर के पंचायत भवन में...
विभागीय अधिकारी समस्या से वाकिफ, झाड़ रहे पल्ला
खून से लथपथ बालिका पहुची घर, माँ को सुनाई आपबीती
मुण्डेरवा पुलिस ने किया इनामिया अभियुक्त को गिरफ्तार
ऑटो और बाइक की भिड़ंत में युवक हुआ गंभीर रूप से घायल
पूर्व आईएएस अधिकारी देवी प्रसाद दुबे ने मेधावी छात्रों को प्रदान की स्कॉलरशिप
संचारी रोगों से बचाव के लिए किया गया शूकर पालकों को जागरूक