कपड़ा चोरी के आरोप में महिला की सरेआम पिटाई का वीडियो वायरल 

कपड़ा चोरी के आरोप में महिला की सरेआम पिटाई का वीडियो वायरल 

सलोन/रायबरेली। सलोन कस्बे में बनी चौकी से चंद कदम की दूरी पर एक दुकानदार ने कपड़ा चोरी के आरोप में महिला की सरेआम पिटाई कर दी।युवक का इससे भी मन नही भरा तो बीच बाजार में महिला का हाथ पकड़ कर घसीटता रहा और महिला के साथ अभद्रता की।सोमवार को घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर हड़कम्प मच गया।पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षो ने समझौता कर लिया है। परंतु महिला ने एसपी ऑफिस में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

बात कुछ भी हो परंतु इस घटना से एक बात स्पष्ट है की पुलिस चौकी समीप होने के बावजूद युवक महिला को सड़क पर लज्जित करता रहा।कोतवाली अंतर्गत कस्बा सलोन स्थित पुलिस चौकी के समीप मुम्बई कपड़ा बाजार के नाम से दुकान है।सोमवार की दोपहर एक वीडियो वायरल हुआ है।जिसमे दुकानदार सूर्य प्रकाश निवासी रामीपुर द्वारा एक महिला को चोरी के आरोप में बहसबाजी करते हुए देखा गया।

कपड़ा व्यवसायी द्वारा पकड़ी गई महिला को थप्पड़ जड़ते हुए वायरल वीडियो में देखा जा सकता है।वही इसके बाद उसी युवक ने महिला का हाथ पकड़कर सरेराह सड़क पर घसीटते हुए देखा गया।पूरा घटना क्रम पुलिस चौकी के सामने हुआ।लेकिन कस्बा इंचार्ज समेत अन्य कर्मी चौकी से नदारत रहे।स्थानीय पुलिस का कहना है कि धौरहरा थाना ऊंचाहार की रहने वाली दो महिलाएं थी।दोनो चोर थी।

दुकानदार और महिलाओं में सुलह हो गया है।सवाल है कि भले ही महिला चोरी करते हुए पकड़ी गई।लेकिन जिस तरह से एक महिला के हाथों को पकड़कर थप्पड़ मारा गया,सड़क पर घसीटा गया उससे तो यह साफ हो गया कि लोगो मे कानून का भय नही है।कानून को हाथ मे लेकर कोई भी जजमेंट कर सकता है।अपराध निरीक्षक आदर्श सिंह ने बताया कि दोनों पक्ष ने थाने आकर सुलह समझौता कर लिया है।

 

About The Author

Latest News

डीएम और एसपी ने थाना समाधान दिवस पर समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का दिया निर्देश  डीएम और एसपी ने थाना समाधान दिवस पर समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का दिया निर्देश
बस्ती - आज शनिवार को जिलाधिकारी बस्ती रवीश गुप्ता व पुलिस अधीक्षक बस्ती गोपाल कृष्ण चौधरी द्वारा थाना नगर व...
कोतवाली सदर में डीएम-एसपी ने सुनी समस्याएं, दिए निस्तारण के निर्देश
भारत विकास परिषद मनवर शाखा की बैठक मंें पौधरोपण का निर्णय
ऑन लाइन हाजिरी के विरोध में 15 संगठनों ने बनाया प्रदेश स्तरीय संयुक्त मोर्चा
राष्ट्रीय क्षय रोग उन्मूलन कार्यक्रम के जागरूकता अभियान के तहत किया गया टीबी स्क्रीनिंग का आयोजन
विभागीय अधिकारी समस्या से वाकिफ, झाड़ रहे पल्ला
खून से लथपथ बालिका पहुची घर, माँ को सुनाई आपबीती