महापौर नहीं उठाती फोन, कर्मचारी अध्यक्ष ने लिखा पत्र

महापौर नहीं उठाती फोन, कर्मचारी अध्यक्ष ने लिखा पत्र

लखनऊ। लखनऊ की महापौर सुषमा खर्कवाल से कर्मचारी संघ के अध्यक्ष शशि कुमार फोन से वार्ता करनी चाही लेकिन वह विफल हो गये। महापौर सुषमा के फोन नहीं उठाने के कारण शशि कुमार ने महापौर को पत्र लिखकर अपनी समस्या से रूबरू कराया।

नगर निगम कर्मचारी संघ के अध्यक्ष शशि कुमार मिश्रा ने महापौर को जनसमस्या को लेकर पत्र लिखा है। जिसमें नगर निगम के जोन सात में इंदिरा नगर की सड़क और नाली के मुद्दे पर कर्मचारी अध्यक्ष ने अपनी बात रखी है। अध्यक्ष शशि ने पत्र के माध्यम से कहा कि उनके क्षेत्र में नगर निगम ने सड़क बनायी। सड़क बनाने के बाद दोनों छोर पर नालियां बनाना भूल गये।

महापौर का फोन उठा नहीं तो पत्र लिखना ही पड़ा है। नगर निगम के दूसरे कर्मचारी नेताओं के अनुसार महापौर से जनसमस्या को लेकर वार्ता करना कठिन है। कर्मचारी अध्यक्ष का फोन नहीं उठ रहा है तो फिर सामान्य कर्मचारी या आम लोगों की तो बात नहीं है। महापौर का नम्बर 9454113800 उठाने के लिए सहायक भी उपलब्ध है, फिर भी फोन नहीं उठता। बताया जा रहा है कि महापौर सुषमा खर्कवाल के पास दो से ज्यादा मोबाइल फोन और नम्बर है। फिर भी उनसे वार्ता करना मुश्किल है। सरकारी फोन नम्बर को सहायक उठा ले तो उससे आम जनता वार्ता नहीं कर सकती है। आम जनता के लिए महापौर के कोई नम्बर या कार्यालय पर मिलने का तय समय नहीं है।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

ऑन लाइन हाजिरी के विरोध में 15 संगठनों ने बनाया प्रदेश स्तरीय संयुक्त मोर्चा ऑन लाइन हाजिरी के विरोध में 15 संगठनों ने बनाया प्रदेश स्तरीय संयुक्त मोर्चा
बस्ती - शनिवार को शिक्षक, शिक्षा मित्र, अनुदेशक कर्मचारी संयुक्त मोर्चा का गठन प्रदेश नेतृत्व के दिशा निर्देश के अनुरूप...
राष्ट्रीय क्षय रोग उन्मूलन कार्यक्रम के जागरूकता अभियान के तहत किया गया टीबी स्क्रीनिंग का आयोजन
विभागीय अधिकारी समस्या से वाकिफ, झाड़ रहे पल्ला
खून से लथपथ बालिका पहुची घर, माँ को सुनाई आपबीती
मुण्डेरवा पुलिस ने किया इनामिया अभियुक्त को गिरफ्तार
ऑटो और बाइक की भिड़ंत में युवक हुआ गंभीर रूप से घायल
पूर्व आईएएस अधिकारी देवी प्रसाद दुबे ने मेधावी छात्रों को प्रदान की स्कॉलरशिप