आज का राशिफल 23 मई 2024: इन राशि के लोग करेंगे कठिन परिस्थिति का सामना

आज का राशिफल 23 मई 2024: इन राशि के लोग करेंगे कठिन परिस्थिति का सामना

मेष 
 नए आधुनिक टेक्नालॉजी अपनाएंगे।  आपके व्यवहार में काफी बदलाव आएगा।विवाहितों के जीवन में खुशी बढ़ेगी। यात्रा कर सकते हैं। धर्म-कर्म में मन लगेगा। किसी को गोपनीय बात न बताएं।

वृष 
 किसी काम को लेकर परेशान रहेंगे। दिन कुछ तनाव भरा हो सकता है। दफ्तर में आपकी किसी से बहस होने की संभावना है। छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेगी। बुजुर्गों के अनुभव का लाभ होगा।

मिथुन 
निवेश से लाभ होगा। आपका आंतरिक खुशी का अनुभव होगा। किसी मित्र के साथ काम के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं।  आध्यात्मिक व्यक्तियों से मुलाकात होने की संभावना है।

कर्क  
पारिवारिक उलझन दूर होगी। कार्यस्थल पर आपको लाभ होगा। समय पर आपके काम पूरे होंगे। नए लोगों से मुलाकात का फायदा हो सकता है। कारोबार में उन्नति होगी। बिना मांगे किसी को सलाह न दें।

सिंह  
 सरकारी कार्यों में लाभ होगा। किसी से विवाद हो सकता है। दिन इस राशि के जातकों के लिए कठिन हो सकता है।मकान मरम्मत में ज्यादा खर्च होने की संभावना है। बिजली के उपकरणों से दूर रहें।

कन्या 
 सेहत बिगड़ सकती है। शारीरिक कमजोरी का अनुभव करेंगे। वैवाहिक जीवन में चल रही समस्या दूर होगी। बैंक-बीमा से जुड़े कार्य आसानी से पूरे हो जाएंगे। नशे आदि से दूर रहें।

तुला  
धन संभलकर खर्च करें। आपको पूर्व के निवेश से लाभ होगा। अपनी आमदनी का एक हिस्सा बचत करें। किसी काम से बाहर जा सकते हैं। रिश्तेदारों से मुलाकात होगी। प्रबुद्ध व्यक्तियों से मुलाकात होगी।

वृश्चिक
 समय पर किसी क्लाइंट से मुलाकात कर पाएंगे। दफ्तर में आपके अधिकारों में वृद्धि होगी। आपके जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। नया वाहन खरीद सकते हैं। आज कोई आपको अच्छी खबर दे सकता है।

धनु  
 विवाहयोग्य जातकों के लिए रिश्ते की सूचना मिलेगी। जरूरत के मुताबिक खर्च करें।किसी मांगलिक कार्य में हिस्सा ले सकते हैं। आपकी कुशलता में वृद्धि होगी। तनाव न लें।

मकर  
आपका मान-सम्मान बढ़ेगा, नए लोगों से मुलाकात होगी। विदेश यात्रा कर सकते हैं। निजी कंपनियों में काम करने वालों का इंक्रीमेंट बढ़ सकता है। वाहन सावधानी से चलाएं।

कुंभ  
 आपको नए काम के अवसर मिलेंगे। दिन अच्छा रहने वाला है।रिश्तेदारों से चर्चा होगी। कोई मित्र आपको अच्छी खबर दे सकता है, कारोबारियों को बड़ा लाभ होने की संभावना है।

मीन 
अपनी राज की बात हर किसी को न बताएं।अनजान लोगों से दूर रहें।  आपको अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है। पूजा पाठ में मन लगेगा। अपने कार्यों को समय पर पूरा कर पाएंगे। छात्रों को लाभ होगा।

पं सुभाषपाण्डेय  

About The Author

Latest News

संविधान की हत्या करने वाली कांग्रेस के साथ सिर्फ सत्ता के लिए झामुमो गलबहियां कर रहा संविधान की हत्या करने वाली कांग्रेस के साथ सिर्फ सत्ता के लिए झामुमो गलबहियां कर रहा
रांची। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाह देव ने शनिवार काे झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमाे) की प्रेसवार्ता पर पलटवार करते...
सरैयाहाट में दो भाई बहनों से पूछताछ कर मुंबई पुलिस वापस लौटी
मुख्यमंत्री बहन-बेटी माई-कुई योजना के फर्जी फॉर्म मिलने की शिकायत: डीसी
जिला खनन टास्क फोर्स टीम की बड़ी कार्रवाई, दर्जनों कोयला खदान को किया डोजरिंग
राष्ट्रीय लोक अदालत में 12,269 वादों का निष्पादन, करीब नाै करोड़ की वसूली
संविधान हत्या दिवस मनाने के केंद्र सरकार के फैसले पर झामुमो ने उठाए सवाल
राष्ट्रीय लोक अदालत में कुल 86638 वादों का निष्पादन