विधानसभा बाबागंज एवं कुण्डा में मतदान कराने हेतु एटीएल ग्राउण्ड से पोलिंग पार्टियॉ हुई रवाना

पोलिंग पार्टियों के रवानगी के दौरान 62 अनुपस्थित मतदान कार्मिकों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज

विधानसभा बाबागंज एवं कुण्डा में मतदान कराने हेतु एटीएल ग्राउण्ड से पोलिंग पार्टियॉ हुई रवाना

ब्रजेश त्रिपाठी

प्रतापगढ़। लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 को सकुशल, निष्पक्ष, शान्तिपूर्ण एवं पारदर्शी ढंग से सम्पन्न कराने के लिये जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव रंजन, सामान्य प्रेक्षक पवन कुमार मालापति, मुख्य विकास अधिकारी नवनीत सेहारा ने अपनी देखरेख में 39-संसदीय क्षेत्र कौशाम्बी (आंशिक) विधानसभा बाबागंज एवं कुण्डा में 20 मई 2024 के मतदान के लिये जनपद के एटीएल ग्राउण्ड से 712 पोलिंग पार्टियों को रवाना किया। सभी पोलिंग पार्टियॉ मतदान सामग्री के साथ अपने सेक्टर और जोनल मजिस्ट्रेट के साथ रवाना हुई।

सेक्टर और जोनल मजिस्ट्रेट व पुलिस अधिकारियों को भी पोलिंग पार्टियों के साथ रवाना किया गया। सभी पोलिंग पार्टियॉ अपने-अपने मतदेय स्थलों पर समय से पहुॅच गयी। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि पोलिंग पार्टियॉ अपने बूथ पर सकुशल पहुंचते ही अपने पहुंचने की जानकारी तत्काल अपने आरओ अथवा कन्ट्रोल रूम में देना सुनिश्चित करें। उन्होने मतदान कार्मिकों से कहा कि निर्भीक होकर निष्पक्ष, शांतिपूर्ण एवं पारदर्शिता पूर्ण चुनाव को सम्पन्न करायें।

उन्होने कहा कि पोलिंग पार्टियों को पूर्ण रूप से सुरक्षा प्रदान की जा रही है, किसी भी विपरीत परिस्थिति में वे कन्ट्रोल रूम में सूचित कर सकते है और अपने सेक्टर मजिस्ट्रेट को भी सूचना दें, सभी महत्वपूर्ण प्रपत्रों को सावधान से भरें एवं मतदान समाप्ति पर शाम को महुली मण्डी में अपनी शील्ड ईवीएम एवं मतदान सामग्री जमा करें।

पोलिंग पार्टियों के रवानगी के दौरान विधानसभा बाबागंज के 24 मतदान कार्मिक एवं कुण्डा के 38 मतदान कार्मिक अनुपस्थित पाये गये जिनके विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी है। इस अवसर पर जिला विकास अधिकारी राकेश प्रसाद, परियोजना निदेशक डीआरडीए आर0सी0 शर्मा, जिला विद्यालय निरीक्षक सरदार सिंह, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी भूपेन्द्र सिंह सहित डा0 विन्ध्याचल सिंह, डा0 मोहम्मद अनीस, धर्मेन्द्र कुमार ओझा, रामकुमार सिंह, रणवीर सिंह आदि ने पोलिंग पार्टियों के रवानगी में विशेष सहयोग दिया।

About The Author

Latest News

डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) 22 जुलाई। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह...
एटम बम से खतरनाक साइबर अटैक : प्रकाश सिंह
द हंस फाउंडेशन ने नगर पालिका बालिका इंटर कॉलेज चन्द्रपुरी में हंस वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया
कांवड मार्ग पर दुकानों पर नाम लिखने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक : इंद्रजीत सिंह टीटू
जाम से निजात हेतु एसडीएम ने सीओ को भेजा पत्र
निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नही : अपर जिलाधिकारी
बकाया मूल्यांकन पारिश्रमिक का भुगतान एक सप्ताह में कर दिया जाएगा-डीआईओएस