ब्लड कैंप में बोले डा. गौरव चौधरी मानव सेवा ही सबसे बड़ी सेवा

ब्लड कैंप में बोले डा. गौरव चौधरी मानव सेवा ही सबसे बड़ी सेवा

IMG_20240519_165439रुड़की (देशराज पाल)। ब्लड कैंप में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे पूर्व राज्य मंत्री डॉक्टर गौरव चौधरी ने कहा कि मानव सेवा से बड़ी और सच्ची सेवा कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारे द्वारा दान दिया गया खून यदि किसी की जान बचा सकता है तो इससे बड़ा और कोई और दान नहीं। 
रविवार को झबरेड़ा विधायक झबरेड़ा के प्रतिनिधि चौधरी शिवम पंवार ने अपने आवास पर जनता चैरिटेबल ट्रस्ट के सहयोग से ब्लड कैंप का शिविर लगाया। इस शिविर का उद्घाटन पूर्व राज्य मंत्री डॉ गौरव चौधरी के कर कमलों द्वारा किया गया। इस मौके पर डॉक्टर गौरव चौधरी ने कहा कि विधायक प्रतिनिधि चौधरी शिवम पंवार द्वारा जो ब्लड कैंप का आयोजन किया गया है यह बेहद ही सराहनीय कार्य है। वहीं उन्होंने चौधरी शिवम पंवार की बढ़ती लोकप्रियता को भी सराहा। ब्लड कैंप शिविर में भारी संख्या में युवाओं ने बढ़ चढ़कर खून दान किया। यह शिविर प्रातः 11:00 बजे से लेकर दोपहर 2:00 बजे तक चला। ब्लड कैंप शिविर में 34 यूनिट खून दान किया गया।इस मौके पर शिविर में डॉक्टर अमन गुप्ता, अजय पंवार, कार्तिक पंवार, अर्जुन चौधरी, राजवीर सैनी, विकास मलिक, राजवीर सैनी, आदि गणमान्य मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस