तेज रफ्तार डंपर ताऊ-भतीजे को टक्कर मारकर मकान में घुसा, ग्रामीणों ने लगाया जाम

तेज रफ्तार डंपर ताऊ-भतीजे को टक्कर मारकर मकान में घुसा, ग्रामीणों ने लगाया जाम

देवास। जिले के खातेगांव में गुरुवार की रात एक तेज रफ्तार डंपर ने ताऊ-भतीजे को रौंद दिया। इससे दोनों की ही मौत हो गई। इसके बाद डंपर घर में जा घुसा। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने देर रात इंदौर-बैतूल हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। ग्रामीण कलेक्टर और डंपर मालिक को मौके पर बुलाने के लिए अड़े रहे। हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद शुक्रवार को तड़के करीब 3:30 बजे ग्रामीणों ने जाम खोला। जानकारी के अनुसार, हादसा इंदौर-बैतूल हाईवे पर कन्नौद-खातेगांव के बीच ग्राम ननासा बस स्टैंड के पास हुआ। यहां घर से मंदिर में भजन में शामिल होने के लिए जा रहे रिश्ते में चाचा-भतीजे को एक अनियंत्रित डंपर ने गुरुवार रात टक्कर मार दी और पास के मकान में जा घुसा। गंभीर चोट लगने से भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ताऊ ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर दिया। सूचना मिलने के बाद कन्नौद सहित खातेगांव, सतवास से पुलिस बल मौके पर पहुंचा, रास्ता जाम होने के कारण कई घंटे तक आवागमन प्रभावित रहा। हालांकि आसपास से अन्य रास्ते से छोटे वाहन निकलते रहे।

पुलिस ने बताया कि ग्राम ननासा निवासी 19 वर्षीय राहुल पुत्र कालीराम गुर्जर अपने रिश्ते में ताऊ 50 वर्षीय लखनलाल पुत्र गंगाबिशन गुर्जर के साथ बजरंग मंदिर में भजन में शामिल होने के लिए जा रहा था। इसी दौरान इंदौर की ओर से आ रहे खाली डंपर ने सड़क किनारे जा रहे ताऊ-भतीजे को टक्कर मारी और हरिओम पटेल के मकान से जाकर टकरा गया, वहीं डंपर चालक मौके से भाग निकला। गंभीर चोट लगने से राहुल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि लखनलाल को निजी वाहन से सरकारी अस्पताल कन्नौद पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जिस मकान में डंपर जा घुसा, उसमें कुछ माह पहले ही परिवार ने रहना बंद किया है और नए मकान में शिफ्ट हो गए है, अन्यथा वहां भी कोई चपेट में आ सकता था। कन्नौद थाना पुलिस ने मामले में डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की है। रास्ता जाम कर रहे लोगों ने पीड़ित परिवार को राहत राशि देने व हादसों पर नियंत्रण के लिए कदम उठाने की मांग रखी है।



Tags:

About The Author

Latest News

मुंबई में भारी बारिश से कई इलाकों में जलभराव, पश्चिम रेलवे यातायात बाधित मुंबई में भारी बारिश से कई इलाकों में जलभराव, पश्चिम रेलवे यातायात बाधित
मुंबई। मुंबई में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से शहर और आसपास के कई इलाकों में जलभराव हो गया है।...
 मुख्यमंत्री साय आज जशपुर जिला के दाैरे पर
नेपाल बस दुर्घटना : तीन दिनों में सिर्फ 5 शव बरामद, हादसे के बाद कुल 65 लोग हुए थे लापता
नेपाल से प्रतिदिन 800 मेगावाट से अधिक बिजली खरीद रहा भारत
खुद के सम्मान का मार्ग प्रशस्त करना हो तो दूसरों को सम्मान दीजिए : सोनल नागर
दुनिया भर के राष्ट्राध्यक्षों ने ट्रम्प पर हमले की निंदा की, कहा- राजनीति में हिंसा अस्वीकार्य
चुनावी रैली के दौरान अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प पर गोलियां चलाई गई, शूटर ढेर