प्रेम संबंध : आत्महत्या के प्रयास में युवती की मौत युवक अस्पताल में भर्ती

दूसरी जगह शादी तय होने पर प्रेमी और प्रेमिका ने एक साथ जान देने की प्रयास में प्रेमिका की मौत हो गई, जबकि प्रेमी की हालत गंभीर बनी हुई है।

प्रेम संबंध : आत्महत्या के प्रयास में युवती की मौत युवक अस्पताल में भर्ती

कुशीनगर। जनपद के थाना कप्तानगंज क्षेत्र के पिपरा माफी गांव में युवक और युवती ने जान दे दी। दोनों प्रेमी और प्रेमिका बताए जा रहे हैं। आत्महत्या के दौरान प्रेमी ने ही 108 पर कॉल किया था, जब तक एंबुलेंस मौके पर पहुंची तब तक प्रेमिका की मौत हो चुकी थी,प्रेमी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया, वहां युवक का इलाज चल रहा है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

तीन साल से बंधी थी प्रेमजाल की डोर : अपर पुलिस अधीक्षक रितेश प्रताप सिंह ने बताया कि कप्तानगंज थाने के पिपरा माफी गांव का रहने वाले युवक का गांव पटखौली की रहने वाली युवती से तीन वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था, आठ माह पहले भी दोनों घर छोड़कर चले गए थे, उस दौरान युवती की मां की तहरीर पर पुलिस ने दोनों को बरामद कर लिया था। इसके बाद युवती के परिजनों ने उसकी शादी तय कर दी, अप्रैल में उसकी शादी होनी थी, जैसा कि प्रेमी और प्रेमिका की टूटे प्यार के रिश्ते से खुश नहीं थे। 

अप्रैल में युवती की होनी थी शादी

 युवती की शादी में पांच महीने का समय था,परिवार के लोग अभी से तैयारियां करना शुरू किये थे, बताया जा रहा है इस बीच दो दिसंबर को आधी रात को दोनों घर छोड़कर निकल गए, युवती की मां को जब इसकी जानकारी हुई तो कप्तानगंज थाने में तहरीर दी। युवक को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इस बात की जानकारी होने पर दोनों गांव लौट आए, इसके बाद आज सोमवार की सुबह प्रेमी ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी कि दोनों ने जान देने की कोशिश की है। 

एंबुलेंस टीम ने पुलिस को इसकी जानकारी दी, लेकिन एंबुलेंस और पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक युवती की इहलीला समाप्त हो चुकी थी, जबकि अचेता अवस्था में युवक को कप्तानगंज सीएचसी ले जाया गया, यहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About The Author

Latest News

सामान्य प्रेक्षक अग्रवाल ने कमीशनिंग कार्य का किया निरीक्षण सामान्य प्रेक्षक अग्रवाल ने कमीशनिंग कार्य का किया निरीक्षण
धमतरी।भारत निर्वाचन आयोग द्वारा महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के विधानसभा धमतरी और कुरूद के लिए नियुक्त सामान्य प्रेक्षक अनिल अग्रवाल ने...
 केंद्रीय विद्यालय गोपालपुर में आयोजित हुए मतदाता जागरूकता कार्यक्रम
सकल जैन समाज ने निकाली अहिंसा साइकिल रैली
मुख्यमंत्री योगी ने केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए किया डेढ़ घंटे तक रोड शो
मैं सत्य का पथिक हूं और राजस्थान की धरती पर सत्य की आवाज को मजबूती मिलती है - योगी
कार्य में लापरवाही बरतने वाले 131 कार्मिकों पर एफआईआर दर्ज
लोकसभा चुनाव की रिपोर्टिंग के लिए बीकानेर आए स्पेनिश पत्रकार हुगो का किया सम्मान