अवैध तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत

अवैध तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत

सुल्तानपुर(करौंदीकला) कस्बे में चेकिंग के दौरान स्थानीय पुलिस ने अवैध तमंचे के साथ युवक को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष उपेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि गंगापुर तिराहे के पास पुलिस संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक युवक आता दिखा जिसको पुलिस ने रोकना चाहा लेकिन वह भागने का प्रयास करने लगा। सिपाहियों ने पकड़ कर तलाशी ली तो उसके पास 315 बोर का एक अवैध तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।
                  पूछने पर अपना नाम अनुराग खरवार उर्फ गोलू पुत्र जितेंद्र खरवार निवासी बांगर कला थाना करौंदीकला बताया। पुलिस ने सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस संदिग्धों की तलाशी प्रतिदिन थानाक्षेत्र में कर रही है। ट्रिपलिंग करने वालों तथा गुंडों के खिलाफ भी अभियान चलाया जा रहा है। टीम में उपनिरीक्षक अब्बास अली, हेमंत कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे। थानाध्यक्ष उपेंद्र प्रताप सिंह की सतर्क कार्य शैली की क्षेत्र के लोग सराहना कर रहे है।
Tags:

About The Author

Latest News

सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद
गाजियाबाद में बुधवार को दोपहर 3:00 बजे अवकेनिंग इंडिया फाउंडेशन और महाराणा प्रताप वीर शिरोमणि ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रेबीज...
माहे मोहर्रम पर इमाम हुसैन की प्यासी सिद्दत की याद में शर्बत वितरण किया गया
मुहर्रम पर शहर में निकाला गया ताजिया जुलूस
अकीदत व एहतराम के साथ ऐतिहासिक मुहर्रम सम्पन्न
महिला से चेन छिनतई, जांच में जुटी पुलिस
हेमंत सोरेन ने जेल से बाहर आकर चम्पाई सोरेन का पॉलिटिकल मर्डर किया : हिमंत विस्व सरमा
एटीएम में कार्ड फंसा, 96 हजार रुपये की हुई निकासी