शिवपाल यादव का पुलिस पर चुनाव प्रभावित करने का आरोप

शिवपाल यादव का पुलिस पर चुनाव प्रभावित करने का आरोप

बदायूं। सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने जिले के कई थाना अध्यक्षों पर चुनाव प्रभावित करने का आरोप लगाते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी, चुनाव प्रेक्षक और एसएसपी से शिकायत की है। शिवपाल यादव रविवार को अपने बेटे व सपा प्रत्याशी आदित्य यादव के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। शिवपाल यादव ने यहां मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिले के मूसाझाग, विनाबर, कुंवरगांव, सहसवान, रजपुरा, वजीरगंज और सदर कोतवाल ने करीब 40 लोगों को उठा लिया है। उनमें से मूसाझाग थानाध्यक्ष ने 151 के तहत 31 लोगों पर चालान की कार्रवाई की है। सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने आरोप लगाया कि यह सभी थाना अध्यक्ष सरकार के दबाव में काम कर रहे हैं।

शिवपाल यादव का कहना है कि इससे पहले भी वह दो बार चुनाव प्रेक्षक, जिला निर्वाचन अधिकारी और एसएसपी से शिकायत कर चुके हैं। जिला प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा। उन्होंने बताया कि आज सपा का डेलिगेशन लखनऊ और दिल्ली में चुनाव आयोग से इस मुद्दे को लेकर मुलाकात करेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले चाहे कितना भी जोर लगालें लेकिन हम गड़बड़ी नहीं होने देंगे। परेशानी तो होगी थाने-थाने जाना पड़ेगा। उन्होंने एसएसपी पर भी देर रात में फोन न उठाने का आरोप लगाया है।बदायूं में होने जा रहे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के रोड शो को लेकर कहा कि अपने प्रदेश के नेता कुछ कर नहीं पा रहे हैं, इनकी कोई नहीं सुन रहा है। धामी आएंगे और चले जाएंगे। भाजपा की सभी मीटिंग फ्लॉप हो रही है। भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से साफ होने जा रहे हैं।

Tags: Badaun

About The Author

Latest News

सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद
गाजियाबाद में बुधवार को दोपहर 3:00 बजे अवकेनिंग इंडिया फाउंडेशन और महाराणा प्रताप वीर शिरोमणि ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रेबीज...
माहे मोहर्रम पर इमाम हुसैन की प्यासी सिद्दत की याद में शर्बत वितरण किया गया
मुहर्रम पर शहर में निकाला गया ताजिया जुलूस
अकीदत व एहतराम के साथ ऐतिहासिक मुहर्रम सम्पन्न
महिला से चेन छिनतई, जांच में जुटी पुलिस
हेमंत सोरेन ने जेल से बाहर आकर चम्पाई सोरेन का पॉलिटिकल मर्डर किया : हिमंत विस्व सरमा
एटीएम में कार्ड फंसा, 96 हजार रुपये की हुई निकासी