भाजपा की नफरत की दुकान बंद करके कांग्रेस पार्टी देश भर में मोहब्बत की दुकान खोलने का काम करेंगी: पीएल पुनिया 

भाजपा की नफरत की दुकान बंद करके कांग्रेस पार्टी देश भर में मोहब्बत की दुकान खोलने का काम करेंगी: पीएल पुनिया 

बाराबंकी। कांग्रेस पार्टी पूरे देश में गंगा जमुनी तहजीब को बचाने का काम कर रही हैं। अपने हर दिल अजीज नेता राहुल गांधी की अगुवाई में भाजपा की नफरत की दुकान बंद करके कांग्रेस पार्टी देश भर में मोहब्बत की दुकान खोलने का काम करेंगी, देश का अल्पसंख्यक समाज समझ चुका है कि उसका हित किस पार्टी में हैं। आप सभी पूरी जिम्मेदारी से अपने परिवार का एक - एक वोट बढ़वाकर शत - प्रतिशत मतदान करें तभी देश से साम्प्रदायिक ताकतों का समापन होगा।
 
उक्त उद्गार पूर्व सांसद डॉ.पी.एल.पुनिया ने आज नगर के मोहल्ला पीरबटावन में जलील होटल के पास वाल्दा रोड पर अल्पसंख्यक विभाग के जिलाध्यक्ष दिलशाद वारसी के जनपदीय कार्यालय के उद्घाटन के पश्चात् मौजूद आवाम के बीच व्यक्त किये, कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस अध्यक्ष मो. मोहसिन तथा संचालन अरशद अहमद ने किया। विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश कांग्रेस के नवमनोनीत महासचिव तनुज पुनिया तथा कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेशीय महासचिव जनपदीय प्रभारी सलमान जिया मौजूद थे।
 
पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पूर्व सांसद डॉ.पी.एल.पुनिया, तनुज पुनिया, मो. मोहसिन के पीरबटावन उद्घाटन स्थल पर पहुचते ही कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष दिलशाद वारसी की अगुवाई में गगनभेदी नारों के साथ भव्य स्वागत किया गया। उद्घाटन के पश्चात् कांग्रेस पार्टी के नवमनोनीत प्रदेश महासचिव तनुज पुनिया ने अल्पसंख्यक विभाग के कार्यालय खोलने पर जिलाध्यक्ष सहित उनकी कमेटी को बधाई देते हुए कहा कि मौजूदा समय में देश में जुमलेबाजों की सरकार हैं जिनकी कथनी और करनी में अंतर है इनका सिर्फ एक काम है कि भाई से भाई के बीच नफरत की दीवार खड़ी करके अपना मतलब निकालो लेकिन अब इस देश की आवाम समझ चुकी है कि इस देश में साम्प्रदायिकता एवं देश को तोड़ने वाली शक्तियों से लड़ने का काम कांग्रेस पार्टी कर रही हैं।
 
आप सब एकजुट होकर 2024 के आम चुनाव में कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करके कांग्रेस पार्टी की देश में सरकार बनाये यही अनुरोध करने मैं आपके बीच में करने आया हूॅ। कांग्रेस अध्यक्ष मो. मोहसिन ने सफल कार्यक्रम के लिये कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग को बधाई देते हुए बिना डर के कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के कार्यालय के उद्घाटन में मुख्य रूप से सांसद डॉ.पी.एल.पुनिया, तनुज पुनिया, मो. मोहसिन, सलमान जिया, गौरी यादव, सरजू शर्मा, मो. दिलशाद वारसी, इरफान कुरैशी, मो. इजहार सिद्दीकी, शिवबहादुर वर्मा, मुइनुद्दीन अंसारी, मो. अकरम, ज्योतिप्रकाश तिवारी, मो. हसीब, हसीब नेता, मो. अजीम अंसारी, चौधरी उस्मान सहित सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद थे।
 
 
 
Tags: Barabanki

About The Author

Latest News