प्रेमी से शादी करने के लिए गई अंजू चार महीने बाद पाकिस्तान से भारत लौटी

प्रेमी से शादी करने के लिए गई अंजू चार महीने बाद पाकिस्तान से भारत लौटी

अलवर। पाकिस्तान जाकर अपने प्रेमी से निकाह करने वाली अंजू (35) करीब चार महीने बाद भारत लौट आई है। अंजू बुधवार को अटारी-वाघा बॉर्डर की सीमा की तरफ से भारत में दाखिल हुई। अंजू को फिलहाल बीएसएफ कैंप में रखा गया है। यहां मीडिया से बातचीत में उसने कोई भी कमेंट करने से मना कर दिया। अंजू राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी में अपने पति अरविंद और दो बच्चों के साथ रहती थी। वह टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान घूमने गई थी, लेकिन बाद में पता चला कि वह खैबर पख्तूनख्वा में रहने वाले नसरुल्लाह से मिलने गई है। पाकिस्तान में उनके प्री वेडिंग शूट और निकाह की फोटो भी सामने आई थी। भिवाड़ी के तिजारा मेगा हाईवे पर टेरा एलिगेंस आवासीय सोसाइटी में करीब चार साल से अरविंद कुमार परिवार के साथ किराए पर रह रहे थे। उनकी पत्नी अंजू की फेसबुक के जरिए नसरुल्लाह से दोस्ती हुई थी। अरविंद और उनके दो बच्चों को उसके पाकिस्तान जाने की खबर तक नहीं थी। बीस जुलाई 2023 को अंजू ने पति अरविंद से कहा था कि वह सहेली से मिलने जयपुर जा रही है। इसके तीन दिन बाद 23 जुलाई को मीडिया में खबरें आईं कि अंजू अपने प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई है। वह उससे शादी करने जा रही है। 25 जुलाई को अंजू ने नसरुल्लाह से निकाह कर लिया था। वह अंजू से फातिमा बन गई।

बताया जाता है कि साल 2020 में अंजू और नसरुल्लाह की फेसबुक पर दोस्ती हुई। दोस्ती कुछ और आगे बढ़ी तो दोनों ने नंबर एक्सचेंज किया, फिर वॉट्सऐप पर बातचीत होने लगी। करीब दो साल तक यह बातचीत चलती रही। इसी बीच अंजू और नसरुल्लाह ने एक-दूसरे से मिलने की इच्छा जाहिर की। नसरुल्लाह ने भारत आने में असमर्थता जताई थी तो अंजू पाकिस्तान जाने को तैयार हो गई। पाकिस्तान जाने के लिए अंजू ने पासपोर्ट भी बनवा लिया था। पाकिस्तान जाने के लिए 21 जून को वीजा का आवेदन किया था। अंजू भिवाड़ी में एक ऑटोमोबाइल कंपनी में काम करती थी, जबकि उसका पति अरविंद भिवाड़ी की एक कंपनी में काम करता है। अरविंद के मुताबिक वह मूलत: खरपुरा जिला बलिया (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला है। 2005 से भिवाड़ी में रह रहा है। अंजू का मायका मध्य प्रदेश के ग्वालियर में है। दोनों की शादी 2007 में हुई थी। भिवाड़ी के एडिशनल एसपी दिलीप सैनी ने बताया कि अंजू के आने के विषय में उनके पास कोई जानकारी नहीं है। पति ने मामला दर्ज कराया है। उनसे जानकारी लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:

About The Author

Latest News

ट्रंप ने जेडी वेंस को बनाया उप राष्ट्रपति उम्मीदवार ट्रंप ने जेडी वेंस को बनाया उप राष्ट्रपति उम्मीदवार
अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव :मेरिकी राष्ट्रपति चुनाव लंबे समय के बाद आखिरकार अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार और...
आज का राशिफल 16 जुलाई 2024 :इन राशियों की किस्मत चमकेगी
गंभीर सिंह को बेहतर कार्यों को ले शाहिद कुरैशी ने बुके भेंट कर किया स्वागत
किसानों  की समस्या को लेकर चढ़ूंनी ने दिया ज्ञापन
राधे राधे वूमेन क्राफ्ट इंस्टिट्यूट ने प्रतिभागियों को पुरस्कार व प्रमाण पत्र वितरण किए गए
ताजियादारों के साथ की गयी गोष्ठी, सम्बन्धित को दिये गये आवश्यक दिशा निर्देश
कुश वार्ष्णेय के सी ए बनने पर श्री वार्ष्णेय मंडल सासनी गेट ने किया सम्मान