नर्सिंग भर्ती मामले में आगरा कॉलेज को किया ब्लैक लिस्टेड

क्वेश्चन बुकलेट व्हाट्स ग्रुप में फैलते ही हरकत में आया केजीएमयू प्रशासन

नर्सिंग भर्ती मामले में आगरा कॉलेज को किया ब्लैक लिस्टेड

लखनऊ। केजीएमयू नर्सिंग ऑफिसर परीक्षा में क्विश्चन बुकलेट साथ ले जाने के मामले में आगरा कॉलेज को ब्लैक लिस्टेड कर दिया गया है ।मंगलवार को केजीएमयू प्रशासन ने सफाई देते हुए बताया कि 26 नवम्बर को प्रदेश के विभिन्न केन्द्रों पर आयोजित केजीएमयू नर्सिंग ऑफीसर परीक्षा की क्वेश्चन बुकलेट परीक्षा समाप्त होने के बाद वॉटसअप ग्रुप पर प्रसारित की जा रही हैं। जिसकी सूचना मिलते ही संस्थान प्रशासन हरकत में आया और मामले की छानबीन में बताया कि आगरा कालेज, लॉ फैकल्टी ब्लाक-ए केन्द्र सं0-5 में 14 छात्र परीक्षा के उपरान्त गुपचुप तरीके से क्वेश्चन बुकलेट अपने साथ लेकर चले गये जिसकी सूचना एसटीएफ को भी दी गई।
 
बताया गया कि प्रशासन की त्वरित कार्रवाई के परिणामस्वरूप कुछ छात्रों से बुकलेट हासिल कर ली गई है। वहीं संस्थान प्रशासन ने बताया कि इस पूरी घटना के सन्दर्भ में केन्द्र के अधीक्षक का वक्तव्य भी रिकार्ड किया गया है और इस घटना के परिणामस्वरूप आगरा कालेज को परीक्षा केन्द्र के लिए ब्लैक लिस्ट करने की कार्रवाई की गई है।
 
संस्थान ने सफाई दी है कि नर्सिंग ऑफीसर परीक्षा के दौरान कोई भी अप्रिय घटना घटित नहीं हुई है। नर्सिंग ऑफीसर परीक्षा सकुशल, निष्पक्ष, बिना किसी व्यवधान के सम्पादित हुई है। कुछ अराजक तत्वों द्वारा परीक्षा सम्पादित होने के बाद चिकित्सा विश्वविद्यालय तथा प्रशासन की छवि को धूमिल करने के लिए बुकलेट वॉटसअप ग्रुप पर प्रसारित किया गया।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

अवैध खनन पर पुलिस की कार्यवाही, खनन से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली सीज अवैध खनन पर पुलिस की कार्यवाही, खनन से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली सीज
रुड़की (देशराज पाल)। थाना पुलिस ने अवैध खनन के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक ट्रैक्टर ट्राली को चीज करने की...
JDU MLA नरेंद्र नारायण यादव का बिहार विधानसभा का उपाध्यक्ष बनना तय
पंजाब के DSP की जिम में वर्कआउट करते हुए हार्टअटैक से मौत
बनभूलपुरा बवाल में मुख्य साजिशकर्ता अब्दुल मलिक पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा
पिथौरागढ़-मुनस्यारी-चंपावत के लिए हेली सेवा शुरू
चंद्रयान के पड़ोस में उतरा अमेरिका का 'दूत'
IND vs ENG: रांची टेस्ट में 4 विकेट लेते ही जेम्स एंडरसन रच देंगे इतिहास