लाभार्थी सम्पर्क अभियान के सम्बन्ध में कार्यशाला का आयोजन

लाभार्थी सम्पर्क अभियान के सम्बन्ध में कार्यशाला का आयोजन


फिरोजाबाद। भारतीय जनता पार्टी फ़िरोज़ाबाद के जिला कार्यालय पर लाभार्थी संपर्क अभियान के संबंध में एक जिला कार्यशाला आयोजित की गई ।इस कार्यशाला की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह व महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार की संयुक्त अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।। 
लाभार्थी संपर्क अभियान कार्यशाला में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी ब्रज बहादुर ने  जिला  कार्यशाला में उपस्थित  पदाधिकारियों व कार्यकर्ता बंधुओं को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से भेंट कर उनके जीवन में आये सकारात्मक परिवर्तन पर संवाद करने का आह्वान किया।  डबल इंजन की भाजपा सरकार की जनहित की योजनाओं के बारे में जानकारियों को जनजन तक पहुँचाने के लिए अपने अपने क्षेत्रों में प्रचार प्रसार करें ।  अपने अपने क्षेत्रों में लाभार्थियों से सम्पर्क कर जनसमर्थन के लिए आग्रह करें । जिलाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह व महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार ने इस  लाभार्थी सम्पर्क अभियान का विवरण एवं उद्देश्यों को लेकर कार्यकर्ता को संबोधित करते हुऐ कहा कि 
इस अभियान के माध्यम से केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से हम और हमारे कार्यकर्ताओं द्वारा व्यक्तिगत रूप से संपर्क किया जाएगा।
इस कार्यशाला के दौरान मुख्य प्रमुख रूप से सांसद डॉ चन्द्र सेन जादौन, जिला सहकारी बैंक चेयरमैन अतुल प्रताप सिंह, लोकसभा संयोजक व्रन्दावन लाल गुप्ता, नानक चन्द्र अग्रवाल, जिला मीडिया प्रभारी अमित गुप्ता, राजीव गुप्ता चेयरमैन जसराना, शिवमोहन श्रोत्रिय, सुनील शर्मा,  राजकुमार छिब्बर व सभी मंडल अध्यक्ष व पदाधिकारी मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News