विद्युत लाइन से पांच खंभों के बीच की केबल तार चोर काट ले गए

विद्युत लाइन से पांच खंभों के बीच की केबल तार चोर काट ले गए

सरोजनीनगर। बंथरा के ग्राम सभा सैदपुर पुरही स्थित बरगदिहा बीर बाबा मंदिर में गांव से आई विद्युत लाइन से पांच खंभों के बीच की केबल तार सोमवार मंगलवार की रात चोर काट ले गए। सुबह होने पर ग्रामीण जब पूजन अर्चन के लिए मंदिर पहुंचे तो खंभों के बीच के कटे केबल तार देखकर ग्राम प्रधान को सूचना दी। ग्राम प्रधान मुरलीधर दीक्षित ने चोरी की घटना की जानकारी चौकी पुलिस के साथ विद्युत विभाग को दी जिससे मौके पर पहुंचकर चौकी पुलिस ने अपनी आवश्यक जांच पड़ताल की।
 
ग्राम प्रधान मुरलीधर दीक्षित के अनुसार सोमवार मंगलवार के बीच की रात को गांव के बाहर स्थित पुराने मंदिर में बीते वर्ष ही विद्युत लाइन पहुंचाई गई थी जिसमें खंभों के द्वारा केबल तार लगाई गई थी। उक्त रात को विद्युत लाइन के पांच खंभों के तार चोर काट ले गए। चोरी की घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों के अनुसार इतना लंबा केबल काटने के लिए चोरों ने दिन में रेकी करने के साथ बड़ी संख्या में मिलकर घटना को अंजाम दिया है।
 
यह भी अपने आप में बड़ी बात है कि चौकी से चंद कदमों की दूरी पर चोरी की यह वारदात हुई है। अवर अभियंता ने बताया कि मौके पर विभाग के कर्मचारियों को भेज कर जांच करने के बाद दूसरी तार से विद्युत सप्लाई बहाल की गई है। अवर अभियंता संदीप कुमार द्वारा बंथरा थाने पर अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

About The Author

Latest News