रैक प्वाईंट पर एक युवक देशी पिस्तौल एवं पांच जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार

 रैक प्वाईंट पर एक युवक देशी पिस्तौल एवं पांच जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार

 ।सदर थाना क्षेत्र के सुपर मार्केट स्थित रेलवे रैक प्वाईट पर आपराधिक घटना से पूर्व एक युवक को एक पिस्तौल एवं पांच जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया।इस संबंध में मंगलवार को सदर थाना में साइबर डीएसपी अजीत कुमार ने प्रेस वार्ता आयोजित कर यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि सुपर मार्केट रैक प्वाईट पर एक युवक आपराधिक घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से हथियार के साथ घूम रहा है। पुलिस अवर निरीक्षक मनीष कुमार सशस्त्र बल के साथ करीब 12:50 बजे रेक प्वाईट पर पहुंचे तो एक व्यक्ति पुलिस वाहन को देखकर भागने लगा,जिसे खदेड़कर पकड़ा गया। उसके पास से एक पिस्तौल बरामद हुआ।साथ ही उसके जेब से पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया, जिसके पेंदी पर 7.65 के एफ अंकित है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त प्रेम कुमार गंगजला का रहने वाला है।इस घटनाक्रम में शामिल अन्य अभियुक्त भागने में सफल रहे।जिनकी गिरफ्तारी हेतु छापामारी की जा रही है।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

सेवा निवृत्त न्यायमूर्ति राजेश टण्डन ने किया वृद्धाश्रम और अनाथालय के लिये भूमि पूजन सेवा निवृत्त न्यायमूर्ति राजेश टण्डन ने किया वृद्धाश्रम और अनाथालय के लिये भूमि पूजन
बस्ती - ज्येष्ठ मास के प्रथम मंगलवार को राष्ट्रीय मानवाधिकार एसोसिएशन के राष्ट्रीय संरक्षक सेवा निवृत्त न्यायमूर्ति राजेश टण्डन ने...
अवकाश अवधि में ड्यूटी करने कर्मचारियों को उपार्जित अवकाश दे सरकार-संजय द्विवेदी
पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, तीन गिरफ्तार
विद्युत कटौती से परेशान लोग सड़क पर उतरे, विभाग ने संभाला
मुख्यमंत्री योगी ने विनायक दामोदर सावरकर को श्रद्धांजलि दी
पत्रकारिता में निष्पक्षता के साथ पारदर्शिता होनी चाहिए : महेन्द्रनाथ
दिल्ली से यूपी में आकर चेन स्नेचिंग करने वाला शातिर लुटेरा पुलिस मुठभेड़ में घायल