लात मार युवक की हत्या, शव लेकर इलाज कराने पहुंचे आरोपित

 लात मार युवक की हत्या, शव लेकर इलाज कराने पहुंचे आरोपित

सिहोरा। मामूली विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक को अपनी जान गवाना पड़ गई, खेत में सिंचाई के लिए लगाए पाइप के ऊपर से युवक मोटरसाइकिल निकाल रहा था, खेत मालिक के द्वारा मना करने पर तू-तू मैं इतनी बढ़ गई कि मारपीट होने लगी, जिसपर आरोपी सुरेंद्र उर्फ सोनू (34वर्ष) एवं पंकज गडारी ने मृतक खेमचंद गडारी (45वर्ष) के गुप्तांग में लात मार दी और खेमचंद की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि आरोपियों ने मृतक खेमचंद का शव लेकर अस्पताल भी इलाज कराने लेगये, और अस्पताल में छोड़कर भाग निकले जिसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

खितौला थाना क्षेत्र के ग्राम छोटी दरौली निवासी खेमचंद गडारी शनिवार की दोपहर को स्वयं के खेत में पाइप लाइन से सिंचाई कर रहा था। तभी सोनू बर्मन 2- 3 बार सिंचाई वाली पाइपलाइन के ऊपर से अपनी मोटरसाइकिल निकाल कर ले गया, जब खेमचंद ने इसका विरोध किया तो सोनू और पंकज गडारी खेमचंद से गालीगलौज कर विवाद करने लगे। विवाद के दौरान ही सोनू बर्मन ने खेमचंद गडारी के गुप्तांग में जोरदार लात मार दी, जिसके बाद खेमचंद गडारी दर्द से कराहते हुए वहीं गिर पड़ा , खेमचंद के जमीन गिरते ही आरोपी सोनू ने खेमचंद के सीने में पिंचीस एवं गर्दन में तार से तेज हमला कर दिया। जिसकी सँभवतः वहीं पर मौत हो चुकी थी।

मारकर लाश को लेकर पहुंचे इलाज कराने
दोनों आरोपित सोनू बर्मन एवं पंकज गडारी ने पहले तो खेमचंद के साथ बेरहमी से मारपीट की और अनहोनी होनी की शंका में मृतक के शव को लेकर उसका ईलाज कराने मोटर साइकिल से खेमचंद को गाड़ी को लेकर सिहोरा अस्पताल पहुंचे और खेमचंद को भर्ती कराने के बाद वहां से फरार हो गए। अस्पताल में भर्ती खेमचंद की जांच करने पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद खितौला पुलिस ने कायमी करते हुए शव का पोस्टमार्टम करा कर जांच शुरू कर दी है।

Tags:

About The Author

Latest News

कच्चा तेल 84 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर कच्चा तेल 84 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर
नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के मूल्य में उतार-चढ़ाव जारी है। ब्रेंट क्रूड का मूल्य 84 डॉलर और...
आज बढ़त के साथ खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 81 अंक उछला
मणिपुर पुलिस ने 170 लोगों को लिया हिरासत में
आईपीएस का तबादला, पियूष पांडेय बने रांची के ग्रामीण एसपी
हिमाचल प्रदेश में स्पीकर ने कांग्रेस के छह विधायकों को दल-बदल विरोधी कानून के तहत अयोग्य घोषित किया
आईवीपीएल: मुंबई चैंपियंस ने वीवीआईपी उत्तर प्रदेश को 8 विकेट से हराया, सहवाग का दिखा जलवा
पीकेएल 10: खिताबी मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स का सामना पुनेरी पलटन से