दो माह पूर्व ब्याह कर आई नवविवाहिता की मौत

मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

दो माह पूर्व ब्याह कर आई नवविवाहिता की मौत

उन्नाव। आसीवन थानांतर्गत पाठकपुर गांव में एक नवविवाहिता की संदिग्ध मौत हो गई। दामाद की सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने दहेज में बाइक की मांग पूरी न होने पर बेटी की हत्या किए जाने की बात कही। पिता की सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच कर शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा। मामला नवविवाहिता की मौत से जुड़ा होने से प्रशासनिक अफसरों को भी घटना की जानकारी दी गई। महिला की शादी दो माह पूर्व हुई थी।  
 
आसीवन थानाक्षेत्र के गांव पाठकपुर निवासी रफ्खार के बेटे जब्बाद की शादी 29 नवंबर-23 को शहर के दोस्ती नगर गांव निवासी 22 वर्षीय मोजवी से हुई थी। पति किराए का कमरा लेकर कानपुर में कपड़ा सिलाई का काम करता है। वह हर 15 दिन में घर आता-जाता रहता है। सोमवार शाम मोजवी का घर के अंदर फंदे पर शव लटकता देख ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई।
 
सूचना पर पहुंचे पिता ने बताया कि शादी के बाद से ससुरालीजन बाइक की मांग कर रहे थे। रविवार को दामाद उसकी बेटी को विदा कराकर ले गया था। इसके बाद बेटी को मारकर फंदे से लटका दिया और फांसी का रूप दे दिया। बताया कि जब वह बेटी के घर पहुंचा तो उसके गले में खरोच के निशान थे और उसकी चूड़ियां टूटी पड़ी थीं।
 
उसका शव बेड पर और मोबाइल बेड के नीचे पड़ा था। उसकी मौत से मां तरीकुन, बहनें शबीना, रूबीना व भाई नसुरुद्दीन और शैफ अली आहत हैं। इस संबंध में एसओ ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जायेगी।
Tags: Unnao

About The Author

Latest News

डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली
अलीगढ़। डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट रजिस्टर्ड कार्यक्षेत्र संपूर्ण भारत अलीगढ़ के द्वारा मृतक के परिवार की आर्थिक  मदद...
बलरामपुर अस्पताल में मृत्यु फार्मासिस्ट के लिए हवन हुआ
आतंकवाद-निरोध पर भारत-ब्रिटेन की बैठक, चुनौतियों से निपटने के लिए सहयोग बढ़ाने पर सहमति
राष्ट्रीय आय में मजदूरों को मिले हिस्सा - दिनकर 
स्कूलों को बम से उड़ाने के मामले में ‘गेमिंग एप’ का संदिग्ध रोल
भगवान बुद्ध के पथ पर चलने को कहा
लखनऊ विवि ने रैंकिंग में 19वां स्थान प्राप्त किया