भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की देश के अंदर तैनात

 भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की देश के अंदर तैनात

हरगांव-सीतापुर। एक फौज बार्डर पर देश की सुरक्षा के लिए तैनात है तो एक फौज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की देश के अंदर तैनात है। जो देश, समाज व पार्टी के लिए निस्वार्थ भाव से काम करती है तथा समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति के उत्थान के लिए चिंतित है,उक्त बातें धौरहरा सांसद, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भाजपा रेखा अरुण वर्मा ने सीएसआर के तहत गेल इंडिया की तरफ से आयोजित योगा किट वितरण कार्यक्रम में कहीं। उन्होंने बूथ अध्यक्षों से कहा कि आप लोग बहुत मेहनत करते हैं। आपके ही दम पर गाँव से लेकर देश भर में भाजपा अपना परचम लहरा रहा है। इसलिए आप लोग इस किट के सहारे प्रतिदिन योगा करते हुए चुस्त दुरुस्त रहिए।
 
पांच सौ वर्षों बाद 22 जनवरी को श्री अयोध्या धाम में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर हर आँख में खुशी के आँसू थे हर आँख नम थी, आज पूरा देश राममय और उल्लास से भरा हुआ है। उन्होंने बूथ अध्यक्षों एवं पन्ना प्रमुखों को चुनाव जीतने के कई मंत्र दिए और कहा हम सबको सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के लाभार्थियों एवं प्रमुख लोगों से सम्पर्क करना है,पन्ना प्रमुख की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण है पन्ना प्रमुख अपने लोगों से सम्पर्क कर लें तो चुनाव जीतने से कोई नहीं रोक सकता, विकसित यात्रा में गरीबों को योजनाओं से जोड़ा गया,2024 का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है।
 
इस चुनाव को लोग सदियों तक याद रखेंगे भाजपा ही ऐसे पार्टी है जिसमें बूथ कार्यकर्ता राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, मंत्री, सांसद, विधायक बन सकता है। मैं कभी जिला टीम में नहीं रही बूथ पर काम किया और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बन गई यह भाजपा में ही संभव है। यहाँ पिछली पंक्ति पर बैठे व्यक्ति को आगे बढ़ाया जाता है हर बूथ कार्यकर्ता महत्वपूर्ण है तथा आगे बढ़ सकता है। गेल इंडिया द्वारा झरेखापुर, हरगाँव, नवीनगर एवं लालपुर मंडल में योगा किट वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर विधानसभा प्रभारी राहुल जायसवाल, प्रमुख प्रतिनिधि कमलेश वर्मा, अनुराग मिश्र, मंडल अध्यक्ष संजय जायसवाल, रोहित मिश्र, गोपाल शास्त्री, संतोष मौर्य, संजय दीक्षित, प्रदीप मिश्र, इन्द्रपाल सिंह, बाटू सिंह सहित बूथ अध्यक्ष एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Tags: sitapur

About The Author

Latest News

लोगो से जनसम्पर्क कर घर घर बाँटे मोदी की गारन्टी वाले कलेंडर लोगो से जनसम्पर्क कर घर घर बाँटे मोदी की गारन्टी वाले कलेंडर
लोगो से जनसम्पर्क कर घर घर बाँटे मोदी की गारन्टी वाले कलेंडर फ़िरोज़ाबाद ,भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष व महानगर...
14 अप्रेल को धूमधाम से निकाली जायेगी सम्राट अशोक की शोभायात्रा
प्रधानमंत्री मोदी का दौसा में भव्य रोड शो, लोगों ने बरसाए फूल
तेज रफ्तार यात्री बस ने पिता-पुत्र को रौंदा, दोनों की मौत
उदयपुर से जम्मूतवी के लिए स्पेशल साप्ताहिक ट्रेन 25 से
मुख्यमंत्री शनिवार को भादरा व नोहर में जनसभा करने के बाद फतेहपुर में रोड शो करेंगे
 मतदान दलो का प्रशिक्षण शनिवार से प्रारंभ