उपमुख्यमंत्री बैरवा रविवार को शाहपुरा में आयेगें, देगें कई सौगात

उपमुख्यमंत्री बैरवा रविवार को शाहपुरा में आयेगें, देगें कई सौगात

शाहपुरा। विधायक लालाराम बैरवा ने कहा है कि शाहपुरा के सर्वांगीण विकास के लिए अगले 25 वर्षों को ध्यान में रखते हुए यहां के विकास का खाका तैयार करा कार्य कराये जायेगें। शाहपुरा की जनता की आंकाक्षा के अनुरूप यहां का विकास कराया जायेगा। शाहपुरा के जिला बनने से कार्यालय स्थापित करना भी प्राथमिकता है। उपमुख्यमंत्री डा. प्रेमचंद बैरवा भी 4 फरवरी को शाहपुरा आ रहे है। वो यहां कई विकास की सौगात देगें। विधायक बैरवा शुक्रवार को शाहपुरा में प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा ने बताया कि शाहपुरा में विकास की जो भी जरूरतें हैं। जिला बनने के बाद यहां पर जिला कार्यालय और जिला अधिकारी लगाए जाने की पहली प्राथमिकता है। सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की क्रियान्विति कराने के लिए भी वो प्रयासरत है। विधायक बैरवा ने कहा कि शाहपुरा की जनता की आकांक्षाओं के अनुरूप ही यहां का विकास हो ऐसा वह करेंगे। विधायक बैरवा ने शाहपुरा के पत्रकारों द्वारा अपने श्रम व साध्य से प्रेस क्लब का भवन बनाए जाने पर प्रसन्नता जताई। इससे पूर्व प्रेस क्लब के अध्यक्ष चांदमल मूंदड़ा, महासचिव मूलचन्द पेसवानी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष गणेश सुगंधी, उपाध्यक्ष रामप्रकाश काबरा, राजेंद्र पाराशर, सचिव भैरूलाल लक्षकार, कोषाध्यक्ष सुर्यप्रकाश आर्य, संगठन सचिव अनुज कांटिया, संयुक्त सचिव रमेश पेसवानी ने विधायक बैरवा का पहली बार प्रेस क्लब पहुंचने पर पगड़ी पहना कर स्वागत अभिनंदन किया।

उपमुख्यमंत्री कर को आएंगे शाहपुरा को मिलेगी सौगातें
विधायक लालाराम बैरवा ने पत्रकारों को बताया कि 4 फरवरी रविवार को राजस्थान सरकार के उपमुख्यमंत्री डॉ प्रेमचंद बेरवा शाहपुरा आ रहे हैं। वह शाहपुरा में बैरवा समाज की ओर से आयोजित प्रतिभा तथा जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह को संबोधित करेंगे। उनके विभागों से संबंधित कई योजनाओं के बारे में घोषणाएं करके वह शाहपुरा को विकास की नई सौगात देंगे। इस कार्यक्रम में प्रदेश के अन्य विधायक गण भी मौजूद रहेंगे।

बैरवा समाज की बैठक संपन्न
इससे पहले शाहपुरा बैरवा समाज विकास संस्थान की बैठक अध्यक्ष नंदराम बैरवा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में 4 फरवरी को शाहपुरा में होने वाले बैरवा समाज के प्रतिभा एवं जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह के आयोजन के बारे में विचार विमर्श किया गया। कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप देने के साथ ही मौजूद सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से समारोह को सफल बनाने का आह्वान किया गया।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News