पीएम नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता के कारण नीतीश कुमार एनडीए गठबंधन में आए,उनका स्वागत है

 पीएम नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता के कारण नीतीश कुमार एनडीए गठबंधन में आए,उनका स्वागत है

पूर्णिया  । पूर्णिया भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रवक्ता दिलीप कुमार दीपक एवं तौफीक आलम ने बिहार में नवमी बार मुख्यमंत्री बनने पर नीतीश कुमार को बधाई दी है तथा कहा है कि राजद के साथ सरकार बनाने के बाद उन्हें इस बात का एहसास हो गया कि उनसे भयंकर भूल हुई है। अपनी भूल को सुधार करते हुए भाजपा के नरेंद्र मोदी की बढ़ती हुई लोकप्रियता को देखते हुए उन्होंने भाजपा के साथ जाना पसंद किया ।

दीपक ने उपमुख्यमंत्री के रूप में सम्राट चौधरी एवं विजय सिंहा के शपथ लिए जाने पर उन्हें भी बहुत-बहुत बधाई दी है ।दीपक एवं तौफीक आलम ने प्रेम कुमार, श्रवण कुमार ,संतोष सुमन , विजय चौधरी ,विजेंद्र यादव, सुमित सिंह के मंत्री बनने पर खुशी का इजहार किया है ।

उन्होंने आशा व्यक्त किया है पिछली सरकार में कानून व्यवस्था में जो गिरावट आई थी भ्रष्टाचार में वृद्धि हुई थी उस पर निश्चित रूप से अंकुश लगेगा। इंडिया गठबंधन को इस मिलन से बहुत बड़ा झटका लगा है । 
 

Tags:

About The Author

Latest News

21 अप्रैल को सीएम पुष्कर धामी, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य, सांसद मनोज तिवारी नीरज सिंह करेंगे गाजियाबाद में सभाएं 21 अप्रैल को सीएम पुष्कर धामी, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य, सांसद मनोज तिवारी नीरज सिंह करेंगे गाजियाबाद में सभाएं
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) लोकसभा चुनाव का प्रथम चरण पूरा होते ही दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में तेज़ी बढ़ा...
धोखाधड़ी कर 57 लाख रुपया ठगी करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
भाजपा उम्मीदवार 22 अप्रैल से दाखिल करेंगे नामांकन पर्चा
मोबाइल चोरी मामले में बंगाल के चार चोर गिरफ्तार, 13 मोबाइल बरामद
सड़क हादसे में महिला की मौत, दो घायल
9790 मतदानकर्मियों को मिला द्वितीय चरण का चुनाव प्रशिक्षण
आईआरसीटीसी के बेंडरो की मनमानी से यात्रियों को  हुई परेशानी