लूट के मोबाइल फोन व अवैध तमंचा किया बरामद

लूट के मोबाइल फोन व अवैध तमंचा किया बरामद

लखनऊ। क्राइम, सर्विलांस टीम डीसीपी उत्तरी एवं थाना गाजीपुर की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा तीन शातिर मोबाइल स्नैचर व लुटेरे गिरफ्तार, लूट के सात मोबाइल फोन व एक अवैध तमन्चा 315 बोर, एक  जिंदा कारतूस एवं घटना में प्रयुक्त एक बाइक बरामद किया है।

डीसीपी उत्तरी एसएम कासिम आब्दी ने घटना का पर्दाफाश करते हुए बताया कि 22 नवंबर को वादी मुकदमा आलोक कुमार सिंह पुत्र स्व. महाराज बक्श सिंह निवासी हालपता सनातन नगर नियर डीके मैरिज लान लखनऊ मूलपता ग्राम व पोस्ट डेहरियांवा थाना हलियापुर अमेठी द्वारा तहरीर दी गई।

जिसमें बताया गया कि 21 नवंबर को समय करीब रात्रि 10.30 बजे अपने कार्यस्थल लिवाना साइबर हाइट इन्दिरानगर गांधी प्रतिष्ठान के सामने जहां पर पार्किंग ब्वाय का काम करके वापस अपने निवास पर आ रहा था कि होटल रामा इन से मुलायम नगर के लिए जाने वाली सड़क पर पीछे से स्पेलण्डर बाइक पर सवार लड़के आये और किसी वस्तु से वादी के सिर पर मार कर गिरा देते हैं और वादी का मोबाइल एवं पर्स छीन कर भाग जाते हैं। इस सूचना पर तत्काल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

उक्त घटना को चुनौतीपूर्ण लेते हुए अभियुक्तों की सुरागरसी पतारसी व रोकथाम अपराध के लिए 23 नवंबर को सर्विलांस क्राइम टीम तथा थाना गाजीपुर की टीम इन्दिरानगर चौराहे के पास मौजूद थी।  मुखबिर की सूचना पर थाना स्थानीय पर गठित टीम पॉलीटेक्निक सुलभ शौचालय के सामने से काली मोटर साइकिल पर सवार तीन व्यक्तियों को पकड़ा गया। जिनके कब्जे से लूट की सात मोबाइल फोन विभिन्न कम्पनी के एक तमन्चा व  एक जिन्दा कारतूस 315 बोर व 560 रुपए जामा तलाशी के बरामद हुए। बरामद मोबाइल में वादी आलोक कुमार सिंह उपरोक्त की लूटी हुई मोबाइल की आईएमईआई बरामद मोबाइल की आईएमईआई से मैच करती हुई पायी गयी। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम मनीष कश्यप, अहमद खान और आदित्य राजपूत है।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

 राहुल की न्याय यात्रा के लिए ट्रेन से धौलपुर रवाना हुए अशोक गहलोत राहुल की न्याय यात्रा के लिए ट्रेन से धौलपुर रवाना हुए अशोक गहलोत
जयपुर । पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार को जयपुर से धौलपुर के लिए ट्रेन से रवाना हुए। वे आज कांग्रेस...
राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज मुरैना जिले से करेगी मप्र में प्रवेश
Lok Sabha : बीजेपी के टिकट पर गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे युवराज सिंह
गुप्त सूचना पर मोरेह के एलोरा होटल के सामान्य क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया
मौसम विभाग के अनुसार इस साल उत्तर और मध्य भारत में मार्च से ही लू चलने की संभावना…
दिल्ली आबकारी घोटालाः वाईएसआर कांग्रेस सांसद के बेटे राघव मगुंटा को सहकारी गवाह बनने की अनुमति
एफआईयू ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक पर लगाया 5.49 करोड़ रुपये का जुर्माना