मधेपुरा डीएम की गाड़ी से दुर्घटना पर घंटो एन एच जाम

मधेपुरा डीएम की गाड़ी से दुर्घटना पर घंटो एन एच जाम

मधुबनी। जिला के फुलपरास अनुमंडल मुख्यालय बाजार के थाना चौक से पूरब एन एच 57 पर मंगलवार सुबह आठ बजे मधेपुरा डीएम की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई।दुर्घटना में सड़क से गुजर रही मां बेटी की घटना स्थल पर मौत हो गई । एन एच मे काम कर रहे दो मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गया हैं। जिसे एनएच कर्मियों ने गम्भीर स्थिति में फुलपरास अनुमंडलीय अस्पताल ले गया। फुलपरास अस्पताल में चिकित्सक ने प्राथमिक इलाज के बाद गम्भीर हालत में दरभंगा रेफर कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मधेपुरा डीएम की गाड़ी पश्चिम से पूरब की ओर जा रही थी। गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची। वहां पर बिना सुरक्षा कवच लगाएं एन एच पर डीवाईडर की पेंटिंग मशीन के द्वारा रंग की जा रही थी। मशीन में टकराते हुए दो मजदूर को ठोकर मार कर गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क डिभाइडर से टकरा गई। वहां पर किनारे से जा रही फुलपरास गांव निवासी रंजीत साह की पत्नी गुड़िया देवी (34)वर्ष व उसकी चार वर्षीय पुत्री आरती कुमारी डीएम की गाड़ी की चपटे में आ गया। गाड़ी लोहे की रैलिंग मे जा टकराया। जिससे दोनों मां बेटी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। कार्यरत दोनों मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे अस्पताल पहुंचाया गया।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही गांव के लोगों ने पहुंच कर शव के साथ प्रदर्शन करने लगा। सड़क जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना मिलते ही थाना पुलिस की टीम, अनुमंडल पदाधिकारी फुलपरास,अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी फुलपरास सहित कई पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचकर लोगों को जाम हटाने की कोशिश करने लगे।जबकि एसडीओ के चालक ने दुर्घटना ग्रस्त गाड़ी में डीएम मधेपुरा के बोर्ड को तोड़ने लगा। जिसका स्थानीय लोगों ने विरोध कर उसके साथ धक्का मुक्की किया।इधर आक्रोशित लोगों ने मुआवजा की मांग करने पर अरे रहे। जिसके कारण सड़क पर दो घंटा तक यातायात पुर्ण रूप से ठप रहा।बहुत देर तक मान मनौबल के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधि के आग्रह पर लोगों ने शव को पोस्टमार्टम में भेजने के लिए पुलिस को लाश सुपुर्द कर दिया और सड़क जाम हटाया।इस सन्दर्भ में एसपी सुशील कुमार ने स्थित नियंत्रण में रहने की सूचना सार्वजनिक किया है।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस