कैबिनेट का विस्तार, मंत्री पद के लिए विधायकों के पास पहुंच फोन

   कैबिनेट का विस्तार, मंत्री पद के लिए विधायकों के पास पहुंच फोन

मध्य प्रदेश:  नवगठित सरकार का पहला कैबिनेट विस्तार सोमवार 25 दिसंबर को होने वाला है। इस दौरान कुल 28 मंत्री शपथ लेंगे। इसके साथ ही मध्य प्रदेश को नई कैबिनेट मिल जाएगी। बता दें कि दोपहर साढ़े तीन बजे मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाना है जिसमें नए मंत्री शपथ ग्रहण करेंगे। 

राज्यपाल मंगू भाई पटेल से की मुलाकात

मंत्री परिषद का विस्तार होने से पहले मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राज्य के राज्यपाल मंगू भाई पटेल से सोमवार को मुलाकात की है। उन्होंने बताया कि नई मंत्रिमंडल का गठन किया जाएगा जो प्रदेश की बेहतरीन के लिए काम करेगी।

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार के दौरान कुल 26 मंत्रियों को शपथ दिलाई जानी है। इसमें प्रहलाद पटेल, कैलाश विजयवर्गीय, अर्चना चिटनिस, विजय शाह, विश्वास सारंग और गोविंद राजपूत के नाम प्रमुख है। जानकारी के मुताबिक चुने गए विधायकों के पास मंत्री पद की शपथ ग्रहण करने के लिए फोन पहुंच चुके हैं। वही संभावित मंत्री शपथ ग्रहण में हिस्सा लेने के लिए भोपाल के लिए रवाना हो चुके हैं। मध्य प्रदेश केबिनेट एक्सपेंशन में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहेंगे।

Tags:

About The Author

Latest News

महापुरूषों की प्रतिमाओं, पार्को के लिये बजट निर्धारण की मांग, सौंपा ज्ञापन महापुरूषों की प्रतिमाओं, पार्को के लिये बजट निर्धारण की मांग, सौंपा ज्ञापन
बस्ती - आल इण्डिया रियूनियन ट्रस्ट के अध्यक्ष एडवोकेट विक्रम गौतम ने मंगलवार को ट्रस्ट पदाधिकारियों के साथ जिलाधिकारी के...
आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित
निःशुक्ल विद्युतचालित चाक मशीन के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
मुख्यमंत्री ग्रामोद्योग रोजगार योजना का लाभ लेने के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
डाक विभाग के मण्डलीय मेले में दिया कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी
गला काटकर हत्या मामले में दोषियों के गिरफ्तारी की मांग,आई.जी. तक पहुंचा मामला
पतंजलि का योग प्रोटोकाल 19 जून से किसान डिग्री कॉलेज बस्ती में - ओम प्रकाश आर्य