गिरिराज ने डीएमके सांसद की विवादित टिप्पणी पर नीतीश और लालू से पूछे सवाल

गिरिराज ने डीएमके सांसद की विवादित टिप्पणी पर नीतीश और लालू से पूछे सवाल

  बिहार के बेगूसराय से भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने हिंदीभाषी लोगों पर तमिलनाडु में सत्ताधारी डीएमके सांसद दयानिधि मारण की टिप्पणी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू यादव से सवाल किये हैं।

गिरिराज ने दयानिधि मारण के वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा है कि क्या बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू यादव हिंदी भाषी लोगों पर अपने गठबंधन सहयोगी की राय से सहमत हैं? उन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि डीएमके और आईएनडीआईए को हिंदी भाषी लोगों से इतनी नफरत क्यों है?

डीएमके सांसद दयानिधि मारण का कहना है कि यूपी-बिहार के हिंदी भाषी लोग तमिलनाडु आते हैं और सड़कें और शौचालय साफ करते हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें वे तमिल भाषा में बिहार और यूपी के हिंदी भाषी लोगों को लेकर यह टिप्पणी कर रहे हैं। एक जनसभा को संबोधित करते डीएमके सांसद दयानिधि मारन का यह वीडियो अब विवादों में घिर गया है।

उल्लेखनीय है कि नीतीश की पहल पर बने इंडिया गठबंधन में डीएमके भी शामिल है और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी कई मौकों पर डीएमके के तमिलनाडु में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल हो चुके हैं। इन सबके बाद भी अब दयानिधि मारण के इस वीडियो में यूपी-बिहार के हिंदी भाषी लोगों पर की गई टिप्पणी बिहारियों के प्रति उनकी सोच को दर्शाता है।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News