ठेकाकर्मियों के साथ मार-पीट करने वाले जिंदल के चार सुरक्षा गार्ड्स गिरफ्तार

ठेकाकर्मियों के साथ मार-पीट करने वाले जिंदल के चार सुरक्षा गार्ड्स गिरफ्तार

रायगढ़।जिंदल उद्योग के बाहर प्रदर्शन कर रहे ठेकाकर्मियों के साथ मार पीट करने वाले जिंदल के चार सुरक्षा गार्ड्स पर पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक रिमांड में गुरुवार को जेल भेज दिया। मामला संज्ञान में आने पर जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे थे । अधिकारियों ने स्पष्ट किया है कानून व्यवस्था बिगाड़ने वालों पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। जिंदल के ठेका मजदूरों द्वारा विभिन्न मांगों को लेकर आज धरना प्रदर्शन किया जा रहा था ।तब सुरक्षा गार्डों ने ठेका मजदूर सदानंद चौहान के सिर में , दुर्गा चरण पटेल के पैर में लाठी-डंडे से मार पीट की जिससे उनको चोटें आई है। इसकी सूचना मिलने पर थाना कोतरारोड में चार गार्डों के खिलाफ भादवि की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ़्तार किया और उन्हे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया ।मामले की आगे जांच जारी है।

गिरफ्तार आरोपितों में संदीप यादव पिता राम अवतार यादव ,उम्र 21 साल ,निवासी नान्दपुर थाना बहरियाबाद जिला गाजीपुर (उत्तर प्रदेश), अलाउद्दीन पिता रफ़ीकुद्दीन -उम्र 40 साल ,निवासी सागन थाना कैथल जिला कैथल हरियाणा ,राजेश कुमार पिता स्वर्गीय सुरजन दास ,उम्र 43 निवासी जांबा थाना पुंडरी जिला कैथल हरियाणा तथा गणेश कुमार चौहान पिता लकेश्वर प्रसाद चौहान -उम्र 40 साल,निवासी अकलतरा जिंदल कंपनी में सुरक्षा गार्ड के पद पर कार्यरत है।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

एसीबी के अनुसंधान में एक दशक से अधूरी है पलामू के नक्सल प्रभावित इलाकों की 17 सड़कें एसीबी के अनुसंधान में एक दशक से अधूरी है पलामू के नक्सल प्रभावित इलाकों की 17 सड़कें
पलामू। एंटी करप्शन ब्यूरो की जांच के कारण पिछले एक दशक से पलामू के नक्सल प्रभावित इलाकों की 17 सड़कें...
छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा : द्वितीय अवसर के लिए आवेदन शुरू, अंतिम तिथि 30 तक
आईपीसी में कई बदलाव, गैंगरेप पर लगेगा धारा-70(1)
हाले एटीपी सेमीफाइनल में पहुंचकर झांग झिझेन ने रचा इतिहास
दिवंगत महान फुटबॉलर पेले की मां सेलेस्टे अरांतेस का 101 वर्ष की आयु में निधन
टी20 विश्व कप: होप के तूफानी अर्धशतक की बदौलत वेस्टइंडीज ने अमेरिका को 9 विकेट से हराया
साइकिलिंग स्पर्धा के माध्यम से प्रशंसक पेरिस की प्राकृतिक सुंदरता का अनुभव कर सकेंगे: यूसीआई अध्यक्ष