समन को चुनौती देने के बाद अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी का तंज

   समन को चुनौती देने के बाद अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी का तंज

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष किया और कहा कि जवाबदेही और अरविंद एक साथ नहीं चल सकते। आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उन्हें भेजे गए समन को चुनौती देने के बाद भाजपा नेता संबित पात्रा ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि केजरीवाल और कर्तव्य कभी एक साथ काम नहीं करेंगे। शराब नीति घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय के दूसरे समन को नजरअंदाज करते हुए अरविंद केजरीवाल 10 दिवसीय विपश्यना ध्यान शिविर के लिए रवाना हो गए।
ईडी के समन पर न पहुंचने के लिए आप सुप्रीमो पर हमला करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि केजरीवाल विपश्यना के पीछे छिपने की कोशिश कर रहे हैं। कुशासन और विपश्यना कभी एक साथ यात्रा नहीं कर सकते। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समन पर अपना जवाब भेजा है और इन समन को गैर कानूनी और राजनीति से प्रेरित बताया है। केजरीवाल को ईडी ने आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन वह बुधवार को 10 दिवसीय विपश्यना ध्यान सत्र के लिए चले गए।

Tags:

About The Author

Latest News

21 जून 2024 को जनपद में दशम् अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस का होगा भव्य आयोजन 21 जून 2024 को जनपद में दशम् अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस का होगा भव्य आयोजन
संत कबीर नगर ,जून 2024(सू0वि0)। जिलाधिकारी महेंद्र सिंह तंवर के निर्देश के क्रम में मुख्य विकास अधिकारी संत कुमार की...
शहवाजपुर के युवाओं ने किया शरबत वितरण
महापुरूषों की प्रतिमाओं, पार्को के लिये बजट निर्धारण की मांग, सौंपा ज्ञापन
आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित
निःशुक्ल विद्युतचालित चाक मशीन के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
मुख्यमंत्री ग्रामोद्योग रोजगार योजना का लाभ लेने के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
डाक विभाग के मण्डलीय मेले में दिया कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी