महोली पुलिस के उत्पीड़न से परेशान होकर पत्रकारों ने जिलाधिकारी को सौपा ज्ञापन

महोली पुलिस के उत्पीड़न से परेशान होकर पत्रकारों ने जिलाधिकारी को सौपा ज्ञापन

सीतापुर। प्रदेश की सरकार का सभी प्रसाशनिक अधिकारियों,कर्मचारियों को साफ संदेश है कि वह पत्रकारों के साथ मित्रवत व्यवहार कर उनके हितों का संरक्षण करें। लेकिन कुछ सरकारी नुमाइंदे अपनी निजी खुन्नस निकालने के लिए पत्रकारों के विरुद्ध फर्जी मनगढ़ंत आरोप लगाकर उनको मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार जनपद की कोतवाली महोली क्षेत्र के रहने वाले पत्रकारों ने जिला अधिकारी को ज्ञापन सौपते हुए पुलिसिया उत्पीड़न के सम्बंध में अवगत कराया। पत्रकारों ने ज्ञापन सौंपते हुए बताया की वरिष्ठ पत्रकार पुनीत मिश्रा के विरुद्ध थाना कोतवाली महोली पुलिस के द्वारा निजी खुन्नस निकालने के लिए व खबर से बौखला कर गुंडा एक्ट अधिनियम की नोटिस भेजवाई गई है।

sitapur

बल्कि पत्रकार के द्वारा लगातार समाज हित के लिए कार्य किया जाता है व भ्रष्टाचारियों के विरुद्ध, अपराध संबंधी घटनाओं को प्रकाशित कर शासन प्रशासन व सरकार तक आम जनमानस की आवाज को पहुंचाया जाता है। लेकिन महोली पुलिस प्रशासन के द्वारा केवल मानसिक रूप से परेशान करने के लिए फर्जी,मनगढ़ंत आरोप लगाते हुए पत्रकारों की कलम का गला घोटा जा रहा है।

ज्ञापन सौंपने के बाद पत्रकार बंधुओ ने बताया कि अगर प्रशासन ऐसे निर्भीक कलमकारों को परेशान करता रहेगा तो आम जनमानस को पत्रकार की कलम से न्याय कैसे मिल पाएगा।सभी पत्रकारों ने जिलाधिकारी से मामले की निष्पक्ष जांच कर फर्जी कार्यवाही को स्थगित करने की मांग की हैं।इस दौरान राकेश पांडेय,रामकिशोर,सूरज राठौर दीक्षित,अवनीश कुमार,संदीप श्रीवास्तव, अमित शुक्ला,वीरेंद्र वर्मा,धर्मेंद्र पांडेय,राजन शुक्ला सहित दर्जनों पत्रकार उपस्थित रहें।

Tags: sitapur

About The Author

Latest News