दिल्ली में आयोजित 68वें रेल सप्ताह समारोह में रतलाम मंडल के संजू पासी हुए सम्मानित

दिल्ली में आयोजित 68वें रेल सप्ताह समारोह में रतलाम मंडल के संजू पासी हुए सम्मानित

रतलाम। नई दिल्ली में आयोजित 68वें रेल सप्ताह समारोह में पश्चिम रेलवे ने वर्ष 2023 के लिए पांच शील्ड और सात व्यक्तिगत अति विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार प्राप्त किया। पश्चिम रेलवे ने बिक्री प्रबंधन और रेलमदद के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रतिष्ठित अति विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार शील्ड प्राप्त किया। पश्चिम रेलवे ने ट्रैफिक ट्रांसपोर्टेशन शील्ड (दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के साथ संयुक्त रूप से), लेवल क्रॉसिंग और रोड ओवर/अंडर ब्रिज सेफ्टी वर्क्स शील्ड (पूर्व मध्य रेलवे के साथ संयुक्त रूप से) और स्टोर शील्ड (मध्य रेलवे के साथ संयुक्त रूप से) भी प्राप्त की। ये प्रतिष्ठित शील्डें पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक अशोक कुमार मिश्र द्वारा रेल सप्ताह पुरस्कार समारोह में माननीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से प्राप्त की गईं।

पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल के चित्तौडग़ढ़ स्टेशन पर वाणिज्य अधीक्षक के पद पर कार्यरत संजू पासी को वर्ष 2022-23 के दौरान उनके सराहनीय कार्य के लिए व्यक्तिगत अति विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार प्राप्त हुआ। श्री पासी को यह सम्मान रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव द्वारा प्रदान किया गया। पश्चिम रेलवे के सात अधिकारियों एवं कर्मचारियों को यह अतिप्रतिष्ठित सम्मान प्रदान किया गया जिसमें रतलाम मंडल के संजू पासी भी शामिल हैं। मंडल रेल प्रबंधक रजनीश कुमार, अपर मंडल रेल प्रबंधक श्री अशफाक अहमद, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्रीमती हीना वी. केवलरमानी सहित मंडल के अन्य अधिकारियों ने इनके सराहनीय प्रदर्शन की सराहना की और उन्हें इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए बधाई दी।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

एसीबी के अनुसंधान में एक दशक से अधूरी है पलामू के नक्सल प्रभावित इलाकों की 17 सड़कें एसीबी के अनुसंधान में एक दशक से अधूरी है पलामू के नक्सल प्रभावित इलाकों की 17 सड़कें
पलामू। एंटी करप्शन ब्यूरो की जांच के कारण पिछले एक दशक से पलामू के नक्सल प्रभावित इलाकों की 17 सड़कें...
छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा : द्वितीय अवसर के लिए आवेदन शुरू, अंतिम तिथि 30 तक
आईपीसी में कई बदलाव, गैंगरेप पर लगेगा धारा-70(1)
हाले एटीपी सेमीफाइनल में पहुंचकर झांग झिझेन ने रचा इतिहास
दिवंगत महान फुटबॉलर पेले की मां सेलेस्टे अरांतेस का 101 वर्ष की आयु में निधन
टी20 विश्व कप: होप के तूफानी अर्धशतक की बदौलत वेस्टइंडीज ने अमेरिका को 9 विकेट से हराया
साइकिलिंग स्पर्धा के माध्यम से प्रशंसक पेरिस की प्राकृतिक सुंदरता का अनुभव कर सकेंगे: यूसीआई अध्यक्ष