सिद्धार्थ शुक्ला को भूल कर आगे बढ़ीं शहनाज गिल?

 सिद्धार्थ शुक्ला को भूल कर आगे बढ़ीं शहनाज गिल?

मुंबईः 30 साल की शहनाज गिल बिग बॉस 13 में जब आईं, रातों-रात सुर्खियों का हिस्सा बन गईं. दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी बॉन्डिंग अब तक लोग नहीं भूल पाए हैं. फैंस को सिद्धार्थ और शहनाज साथ में इतने अच्छे लगे कि इनके नाम का हैशटैग भी वायरल हो गया और आज तक #sidnaaz फेमस है. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल काफी समय तक सोशल मीडिया से और मीडिया से दूर रही थीं. लेकिन, कुछ महीनों बाद उन्होंने वापसी की और फिल्मों में भी नजर आईं. इस बीच शहनाज का नाम कई बार उनके को-स्टार्स के साथ जोड़ा गया. कभी राघव जुयाल के साथ तो कभी पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ.

गुरु रंधावा के साथ अब शहनाज गिल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज को गुरु रंधावा के साथ रोमांटिक होते देखा जा सकता है. वह दौड़ते हुए आती हैं और गुरु रंधावा के पीछे से गोद में चढ़ जाती हैं. इसके बाद वह सिंगर के गाल पर किस भी करती हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर कुछ हैरान और कुछ नाराज हैं. सिडनाज के फैंस को शहनाज का गुरु के साथ यह वीडियो बिलकुल पसंद नहीं आया, ऐसे में कई ने उन पर तंज कसना शुरू कर दिया.

शहनाज को यूजर निशाने पर ले रहे हैं. कई का कहना है कि अब शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला को भूल चुकी हैं. एक यूजर ने शहनाज को निशाने पर लेते हुए कहा- ‘किस किस के साथ मूव ऑन करोगी?’ एक और ने लिखा- ‘शहनाज आप कितनी बड़ी फ्लिपर हैं.’ एक यूजर ने लिखा- ‘सिद्धार्थ शुक्ला को इतनी जल्दी भूल गईं आप तो.’ ऐसे ही कॉमेंट्स से वीडियो का कॉमेंट बॉक्स भरा हुआ है.

 

Tags:

About The Author

Latest News