कंप्यूटर लैब का उद्घाटन किया

कंप्यूटर लैब का उद्घाटन किया

सीतापुर। विकास खंड गोंदलामऊ कंपोजिट विद्यालय ब्रम्हावली में सीखो सिखाओ फाउन्डेशन एवं इंडिया एजुकेशन कलेक्टिव के सहयोग से कम्प्यूटर लैब का उद्घाटन जिला पंचायत अध्यक्ष श्रद्धा सागर द्वारा किया गया। जिला पंचायत अध्यक्ष ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि प्रतिभाओं की कभी कमी नही होती है। इन सरकारी विद्यालयों से पढ़कर बहुत से बच्चों ने कीर्तिमान स्थापित किया है। उन्होंने जन समुदाय को विद्यालयों को सहयोग करने की अपील की और बच्चों को अपने सपनों को साकार करने के लिए प्रेरित किया। साथ ही कम्प्यूटर लैब के भरपूर उपयोग का आवाहन किया।
 
जिसमें विशिष्ट अतिथि के रूप में डालमिया चीनी मिल रामगढ़ के यूनिट हेड आसिफ आघा बेग खंड शिक्षा अधिकारी पुष्पराज सिंह ग्राम प्रधान कौशलेन्द्र मौर्या विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष राम जीवन इंडिया एजूकेशन कलेक्टिव के प्रतिनिधि अनुराग तिवारी सहित सैकड़ों कि संख्या में अभिभावक व ग्राम वासी उपस्थित रहे।समारोह का संचालन एआरपी अवनीश कुमार मिश्रा ने किया एवं डालमिया भारत फाउन्डेशन के प्रतिनिधि त्रिपुरारी ने संस्था के द्वारा किये जा रहे प्रयासों पर विस्तृत प्रकाश डाला।
 
विद्यालय के बच्चों ने इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये। सीखो सिखाओ फाउन्डेशन के प्रतिनिधि मनीष द्वारा अपने संबोधन में कम्प्यूटर शिक्षा के महत्व को रेखांकित किया गया साथ ही उन्होंने बताया की आज से ही विकास खंड के पांच विद्यालयों में कम्प्यूटर लैब की स्थापना हो चुकी है। कार्यक्रम में आये हुए सभी सहभागियों का धन्यवाद ज्ञापन विद्यालय की प्रधानाध्यापिका सुश्री अनुराधा द्वारा किया गया।
Tags: sitapur

About The Author

Latest News