क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत के लिये छठ मैया से प्रार्थना

क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत के लिये छठ मैया से प्रार्थना

बस्ती - 19 नवम्बर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच  क्रिकेट विश्व कप का फाइनल मैच है।  भारत की इस मैच में जीत हो और वह विश्वकप अपने नाम करे, इसके लिए पूरे भारतवासी प्रार्थना कर रहे हैं। शनिवार को  विश्व हिन्दू महासंघ  जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह के संयोजन में अमहट घाट पर छठ मैया का पूजा करके भारत की अजेय विजय की प्रार्थना की गई।
छठ मैया से प्रार्थना के बाद अखिलेश सिंह ने कहा कि इससे पहले साल 2011 में भारत में विश्व कप अपने नाम किया था. उस समय भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे।  जबकि, इस बार भारतीय टीम की बागडोर रोहित शर्मा के हाथ है, टीम के सभी खिलाड़ियों ने अब तब बेहतरीन प्रदर्शन किया है. बता दें, भारत इस विश्व कप में एक बार भी नहीं हारा है। हम सभी भारतीयों को पूरी उम्मीद है कि इस बार का विश्व कप भारत के ही नाम होगा।
भारत की इस मैच में जीत हो इसके लिये छठ मैया की प्रार्थना करने वालों में युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सौरभ तिवारी ,जिला संत प्रमुख बाबा जयप्रकाश दास, भजन गायक अमरेश पाण्डेय अमृत, आशीष तिवारी ,अभिषेक सिंह ,उपेंद्र सिंह ,दीपक सिंह, प्रदीप कसौधन, अंकुर कुमार सहित संगठन की मातृशक्ति सुमन सिंह, रागिनी सिंह, अंकिता सिंह, रेनू मिश्रा, दिव्या सिंह, अंजनी सिंह के साथ ही  बड़ी संख्या में जनसमूह उपस्थित रहा।

17

Tags:

About The Author

Sarvesh Srivastava Picture

सर्वेष श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ब्यूरो प्रमुख

Latest News

डॉक्टर निकला गांजा तस्कर, 25  लाख रुपये कीमत का  गांजा बरामद डॉक्टर निकला गांजा तस्कर, 25  लाख रुपये कीमत का  गांजा बरामद
ललितपुर। तालबेहट कोतवाली पुलिस ने एसओजी व सर्विलांस टीम की संयुक्त मदद से अंतर्राज्जीय गिरोह के पांच शातिर गांजा तस्कर...
03 दिवसीय बहराइच महोत्सव का गेंदघर मैदान में हुआ रंगारंग शुभारम्भ 
महिला थाना द्वारा 02 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
भगवान तक पहुंचने के लिए उम्र को बाधक नहीं बनाना चाहिए- विद्याधर महाराज
छः दिवसीय मिशन शक्ति जागरूकता प्रशिक्षण सत्र का हुआ समापन
मोदी सरकार में महिलाओं को मिल रहा है पूरा सम्मान : संतोष गंगवार
कईं ट्रस्टों ने संयुक्त रूप से रक्त दान शिविर का आयोजन किया आयोजन