हत्या की नीयत से कचहरी में तान दिया पिस्टलः मुकदमा दर्ज, दोषियों के गिरफ्तारी की मांग

हत्या की नीयत से कचहरी में तान दिया पिस्टलः मुकदमा दर्ज, दोषियों के गिरफ्तारी की मांग

बस्ती - कोतवाली पुलिस ने दिन दहाड़े हत्या की नीयत से असलहा निकालकर धमकी देने के मामले में कोतवाली थाना क्षेत्र के जयपुरवा निवासी सुरेन्द्र कुमार चौधरी की तहरीर पर लालगंज थाना क्षेत्र के धौरूखोर निवासी मुकेश चौधरी के विरूद्ध भादवि की धारा 406, 323, 307 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
सुरेन्द्र कुमार चौधरी द्वारा दिये गये तहरीर में कहा गया है कि उन्होने मुकेश चौधरी को कारोबार के लिये धन दिया था और अब पैसा वापस मांगने पर उसके द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है। तहरीर के अनुसार 16 नवम्बर को दिन में लगभग 10.30 बजे जब सुरेन्द्र कुमार अपने सहयोगी महिपाल पटेल के साथ कचहरी स्थित टेªजरी आफिस के पीछे वाली सड़क से आ रहे थे उसी समय मुकेश चौधरी अपने भाई दीपक और दो तीन अन्य लोगों के साथ आये और गालियां देते हुये लाइसेन्सी पिस्टल निकालकर फायर करने का प्रयास करने लगे। वहां अनेक लोगों की भीड़ जुट गई और मुकेश के हाथ से पिस्टल छीनकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुलिस अधिकारी को दिया गया तब जाकर उसकी जान बची।
सुरेन्द्र कुमार चौधरी ने नामजद मुकदमा दर्ज कराने के साथ ही जिलाधिकारी अरैर पुलिस अधीक्षक से आग्रह किया है कि मुकेश चौधरी को गिरफ्तार करने के साथ ही उसके पिस्टल को जमा करा लिया जाय क्योंकि वह अपराधी प्रवृत्ति का है और वह कभी भी उनकी हत्या कर सकता है। सुरेन्द्र ने अपने और परिवार के जान माल के रक्षा की गुहार लगाया है।

logo

Tags:

About The Author

Sarvesh Srivastava Picture

सर्वेष श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ब्यूरो प्रमुख

Latest News

कच्चा तेल 84 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर कच्चा तेल 84 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर
नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के मूल्य में उतार-चढ़ाव जारी है। ब्रेंट क्रूड का मूल्य 84 डॉलर और...
आज बढ़त के साथ खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 81 अंक उछला
मणिपुर पुलिस ने 170 लोगों को लिया हिरासत में
आईपीएस का तबादला, पियूष पांडेय बने रांची के ग्रामीण एसपी
हिमाचल प्रदेश में स्पीकर ने कांग्रेस के छह विधायकों को दल-बदल विरोधी कानून के तहत अयोग्य घोषित किया
आईवीपीएल: मुंबई चैंपियंस ने वीवीआईपी उत्तर प्रदेश को 8 विकेट से हराया, सहवाग का दिखा जलवा
पीकेएल 10: खिताबी मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स का सामना पुनेरी पलटन से