भगवानपुर:पत्रकार ने एसडीएम के नाम से होटल स्वामी से प्रतिमाह 10 हजार रुपए ठगे 

पत्रकार पूर्व में भी नौकरी के नाम पर कर चुका है ठगी

भगवानपुर:पत्रकार ने एसडीएम के नाम से होटल स्वामी से प्रतिमाह 10 हजार रुपए ठगे 

रुड़की (देशराज पाल)। एक पत्रकार द्वारा एसडीएम के नाम से हजार रुपए की प्रतिमाह ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वही एसडीएम ने भी मामले में संज्ञान लेते हुए कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।
मिली जानकारी के अनुसार भगवानपुर के एक होटल व्यवसायी ने भगवानपुर थाना पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि भगवानपुर में एक अखबार के पत्रकार ने पहले तो उसके होटल में छापा मरवाया। उक्त पत्रकार ने बताया कि तेरा होटल सीज होने वाला है। पत्रकार में मुझे डरा धमका कर एसडीएम से सेटिंग गेटिंग करने की बात कहते हुए प्रतिमाह 10 हजार रुपए देने की बात कही। बताया गया है कि पीड़ित होटल स्वामी प्रतिमा उक्त पत्रकार को एसडीएम के नाम से 10 हजार रुपए दे रहा था। इतना ही नहीं होटल स्वामी ने बताया कि उक्त पत्रकार ने पिस्टल का लाइसेंस बनवाने के नाम से भी उससे 20 हजार रुपए ठग लिए। काफी समय बाद तक भी जब मेरा लाइसेंस नहीं बना तो मैंने उससे पैसे वापस मांगे। इस पर पत्रकार ने मेरे साथ गाली गलौज के साथी जान से मारने की धमकी देते हुए होटल को सीज करवाने की धमकी दी। मामले में तहरीर भगवानपुर थाना पुलिस को दिए पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वहीं दूसरी ओर उक्त मामले को लेकर एसडीम भगवानपुर से भी संपर्क किया गया और उनसे मामले की बाबत जानकारी चाहिए गई। इसके बाद उन्होंने बताया कि यदि इस तरह का ऐसा कोई मामला है तो उक्त पत्रकार के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

डीएम और एसपी ने थाना समाधान दिवस पर समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का दिया निर्देश  डीएम और एसपी ने थाना समाधान दिवस पर समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का दिया निर्देश
बस्ती - आज शनिवार को जिलाधिकारी बस्ती रवीश गुप्ता व पुलिस अधीक्षक बस्ती गोपाल कृष्ण चौधरी द्वारा थाना नगर व...
कोतवाली सदर में डीएम-एसपी ने सुनी समस्याएं, दिए निस्तारण के निर्देश
भारत विकास परिषद मनवर शाखा की बैठक मंें पौधरोपण का निर्णय
ऑन लाइन हाजिरी के विरोध में 15 संगठनों ने बनाया प्रदेश स्तरीय संयुक्त मोर्चा
राष्ट्रीय क्षय रोग उन्मूलन कार्यक्रम के जागरूकता अभियान के तहत किया गया टीबी स्क्रीनिंग का आयोजन
विभागीय अधिकारी समस्या से वाकिफ, झाड़ रहे पल्ला
खून से लथपथ बालिका पहुची घर, माँ को सुनाई आपबीती