युवती को बेसुध कर क्लीनिक संचालक ने किया दुष्कर्म

युवती की होने वाली ससुराल वीडियो भेज तुड़वाया रिश्ता

युवती को बेसुध कर क्लीनिक संचालक ने किया दुष्कर्म

मलिहाबाद, लखनऊ। माल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी युवती ने थाने में दी गयी तहरीर में आरोप लगाया है कि माल थाना क्षेत्र के ग्राम बेलबिरवा निवासी उग्रसेन कमालपुर लोधौरा चौराहे पर क्लीनिक चलाते है। जहां युवती को काम करने के लिये रखे था। युवती का आरोप है कि विगत 10 जून को क्लीनिक संचालक उग्रसेन ने उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेसुध कर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बना उसका वीडियो क्लिप बना लिया।

जब युवती को होश आया तो उसने इसका विरोध किया तो क्लीनिक संचालक उग्रसेन ने मारपीट कर उसका वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देने लगा। इतना ही नहीं क्लीनिक संचालक ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने युवती के साथ आये दिन दुष्कर्म किया। युवती का आरोप है कि उसका विवाह उन्नाव जनपद के थाना औरास के ग्राम कोइलियाखेड़ा से तय था। लेकिन क्लीनिक संचालक ने उसकी ससुराल वीडियो क्लिप भेज उसका रिश्ता तुड़वा दिया। जिससे युवती ने परेशान होकर माल थाने में तहरीर दी है।

इस सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक माल राजेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि प्रकरण की जानकारी नहीं है। मामले की जानकारी कर जांच करा उचित कार्यवाई की जायेगी।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

ये है जनता का जनादेश, भाजपा की उल्टी गिनती शुरू - धीरेंद्र प्रताप  ये है जनता का जनादेश, भाजपा की उल्टी गिनती शुरू - धीरेंद्र प्रताप 
उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और पूर्व कैबिनेट मंत्री धीरेंद्र प्रताप ने कहा है कि उत्तराखंड में हुए उप चुनाव...
डीएम और एसपी ने थाना समाधान दिवस पर समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का दिया निर्देश
कोतवाली सदर में डीएम-एसपी ने सुनी समस्याएं, दिए निस्तारण के निर्देश
भारत विकास परिषद मनवर शाखा की बैठक मंें पौधरोपण का निर्णय
ऑन लाइन हाजिरी के विरोध में 15 संगठनों ने बनाया प्रदेश स्तरीय संयुक्त मोर्चा
राष्ट्रीय क्षय रोग उन्मूलन कार्यक्रम के जागरूकता अभियान के तहत किया गया टीबी स्क्रीनिंग का आयोजन
विभागीय अधिकारी समस्या से वाकिफ, झाड़ रहे पल्ला