'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के सीक्वल को लेकर कैटरीना कैफ का बड़ा बयान

'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के सीक्वल को लेकर कैटरीना कैफ का बड़ा बयान

फरहान अख्तर की फिल्म ‘दिल चाहता है’ से तीन दोस्तों की कहानी और रोड ट्रिप हिंदी फिल्मों में आने लगी और ट्रेंड बन गई। इसके बाद ऐसी कई फिल्में आईं लेकिन ‘दिल चाहता है’ को टक्कर देने वाली फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ की चर्चा आज भी हो रही है। 12 साल बाद भी फैंस को यह फिल्म आज भी याद है। हाल ही में इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने इसके सीक्वल को लेकर कमेंट किया है।

कैटरीना कैफ हाल ही में 'रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में शामिल हुईं। इस बार उन्होंने इस फिल्म के सीक्वल को लेकर कमेंट किया है। कैटरीना ने कहा, 'हम सभी जोया से इस फिल्म के सीक्वल का निर्देशन करने के लिए कह रहे हैं। सिर्फ इसलिए नहीं कि इसके बारे में बात की जा रही है, बल्कि मुझे लगता है कि यह वास्तव में उस फिल्म का एक बेहतरीन सीक्वल बन सकता है।"

कैटरीना से पहले जोया ने भी इस फिल्म के सीक्वल को लेकर कमेंट किया था। जोया ने कहा, 'यह फिल्म हमारे लिए बहुत करीब और महत्वपूर्ण है। इसलिए अगर मुझे वास्तव में दूसरे एपिसोड के लिए पर्याप्त अच्छा प्लॉट मिल जाए, तो मैं निश्चित रूप से इसे करूंगी। हम सिर्फ पैसा कमाने के लिए दूसरा भाग नहीं बनाना चाहते। जब दर्शक सीक्वल देखने आएंगे तो उनकी कुछ उम्मीदें होंगी और अगर हम उन उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे तो उन्हें निराशा होगी।'

जोया फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'द आर्चीज' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर जैसे कई स्टारकिड्स मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा जोया और फरहान फिल्म 'जी ले जरा' पर भी साथ काम कर रहे हैं। चर्चा है कि यह फिल्म भी 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' जैसी ही होगी। इसमें कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में होंगी ।

 

Tags:

About The Author

Latest News

एसीबी के अनुसंधान में एक दशक से अधूरी है पलामू के नक्सल प्रभावित इलाकों की 17 सड़कें एसीबी के अनुसंधान में एक दशक से अधूरी है पलामू के नक्सल प्रभावित इलाकों की 17 सड़कें
पलामू। एंटी करप्शन ब्यूरो की जांच के कारण पिछले एक दशक से पलामू के नक्सल प्रभावित इलाकों की 17 सड़कें...
छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा : द्वितीय अवसर के लिए आवेदन शुरू, अंतिम तिथि 30 तक
आईपीसी में कई बदलाव, गैंगरेप पर लगेगा धारा-70(1)
हाले एटीपी सेमीफाइनल में पहुंचकर झांग झिझेन ने रचा इतिहास
दिवंगत महान फुटबॉलर पेले की मां सेलेस्टे अरांतेस का 101 वर्ष की आयु में निधन
टी20 विश्व कप: होप के तूफानी अर्धशतक की बदौलत वेस्टइंडीज ने अमेरिका को 9 विकेट से हराया
साइकिलिंग स्पर्धा के माध्यम से प्रशंसक पेरिस की प्राकृतिक सुंदरता का अनुभव कर सकेंगे: यूसीआई अध्यक्ष