खेत में कुएं में डूबकर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

 मुख्यमंत्री ने हादसे पर जताया दुख

 खेत में कुएं में डूबकर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

सिवनी। जिले के धूमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम धपारा में मंगलवार शाम को खेत में काम करने के दौरान कुएं में गिरने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की पानी में डूबकर मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे। पुलिस ने प्रकरण दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है। पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि घटना शाम करीब 5.30 बजे की है। उन्होंने बताया कि ग्राम धपारा में 50 वर्षीय सुभाष पुत्र गंगाराम साहू निवासी मोहगांव संत नगर, उनके 13 वर्षीय पुत्र अर्पित और 11 वर्षीय पुत्री अर्पिता की खेत में कुएं में गिरने से मौत हो गई। तीनों कीटनाशक का छिड़काव करने के लिए खेत पर गए थे। पानी निकालने के दौरान 13 वर्षीय बेटा अर्पित कुएं में जा गिरा। पिता ने उसको बचाने के लिए छलांग लगाई तो वह भी डूबने लगा। यह देखकर बेटी भी कुएं में कूद गई और तीनों की मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थानीय लोगों की तीनों के शव निकालक अस्पताल पहुंचाए, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

इधर, मुख्यमंत्री शिवराज ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि सिवनी जिले के धूमा क्षेत्र थानांतर्गत धपारा गांव में कुएं में डूबकर तीन लोगों की मृत्यु का समाचार अत्यंत पीड़ादायक एवं दुःखद है। मैं दिवंगतों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ और ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वह शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति दें। इस हृदयविदारक दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की राहत राशि प्रदान की जायेगी।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

21 अप्रैल को सीएम पुष्कर धामी, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य, सांसद मनोज तिवारी नीरज सिंह करेंगे गाजियाबाद में सभाएं 21 अप्रैल को सीएम पुष्कर धामी, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य, सांसद मनोज तिवारी नीरज सिंह करेंगे गाजियाबाद में सभाएं
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) लोकसभा चुनाव का प्रथम चरण पूरा होते ही दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में तेज़ी बढ़ा...
धोखाधड़ी कर 57 लाख रुपया ठगी करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
भाजपा उम्मीदवार 22 अप्रैल से दाखिल करेंगे नामांकन पर्चा
मोबाइल चोरी मामले में बंगाल के चार चोर गिरफ्तार, 13 मोबाइल बरामद
सड़क हादसे में महिला की मौत, दो घायल
9790 मतदानकर्मियों को मिला द्वितीय चरण का चुनाव प्रशिक्षण
आईआरसीटीसी के बेंडरो की मनमानी से यात्रियों को  हुई परेशानी