पत्नी और बच्चों के साथ डिनर के लिए होटल पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज

पत्नी और बच्चों के साथ डिनर के लिए होटल पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज

भोपाल। मध्य प्रदेश में भाजपा ने 163 सीटें जीतकर प्रचंड बहुमत हासिल किया है। भले ही यह चुनाव भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चेहरे पर लड़ा हो, लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पार्टी की इस शानदार जीत के नायक बनकर उभरे हैं। भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद अब सबसे बड़ा सवाल यही है कि प्रदेश अगला मुख्यमंत्री कौन होगा? भाजपा में इसी को लेकर मंथन का दौर जारी है। इस पर भोपाल से लेकर दिल्ली तक हलचल तेज हो गई है। भाजपा के सभी केंद्रीय पदाधिकारी और मंत्री दिल्ली में हैं। वहीं, सोमवार रात को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भोपाल में अपने परिवार के साथ फुर्सत के पल बिताते हुए नजर आए। उन्होंने अपने परिवार के साथ एक होटल में डिनर किया।

मुख्यमंत्री चौहान सोमवार रात अपनी धर्मपत्नी साधना सिंह और दोनों बेटों कार्तिकेय और कुनाल के एमपी नगर स्थित मनोहर डेयरी पहुंचे और पूरे परिवार के साथ यहां स्वादिष्ट भोजन का लुफ्त उठाया। इस दौरान मुख्यमंत्री चौहान के चेहरे पर एक सुकन नजर आया। इस दौरान उन्होंने यहां आम लोगों से बातचीत की और होटल में हो रहे अलग-अलग पारिवारिक आयोजनों में भी सपरिवार शामिल हुए। लोगों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने उनका हालचाल जाना।

इस दौरान मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि परिवार को समय देना भी बहुत जरूरी है। आम जनता मेरा परिवार है और मैं अपने पूरे परिवार के साथ हूं। छोले भटूरे का आनंद लिया और बहुत सारी चीज भी खाई। उन्होंने कहा कि पता नहीं था कि यहां बहुत सारे लोगों के जन्मदिन थे। उन्होंने लोगों से हाल-चाल जाना, उनसे बातचीत की। उन्होंने कहा कि मैं सरकार का काम भी लगातार कर रहा हूं। आज खाद वितरण व्यवस्था की समीक्षा की है।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

बसपा प्रत्याशी ने की चुनाव आयोग से निष्पक्ष चुनाव की मांग बसपा प्रत्याशी ने की चुनाव आयोग से निष्पक्ष चुनाव की मांग
रामपुर: रामपुर लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी ज़ीशान खान ने रामपुर में निष्पक्ष चुनाव के लिए मुख्य चुनाव आयुक्त को...
वर्तमान सरकार के सामने भाकियू ने ही निभाई विपक्ष की भूमिका:हसीब
हवन, यज्ञ, भण्डारे के साथ 9 दिवसीय अनुष्ठान सम्पन्न
डीएम ने निर्वाचन कार्यो की समीक्षा में दिए आवश्यक निर्देश
कठिन परिश्रम पर ही भाग्य निर्भर: सृष्टि मिश्रा
बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर फ्लाईओवर से तेज रफ्तार कार नीचे गिरी, चार घायल
यूपीएससी में 10वीं रैंक हासिल करने पर दक्ष फाउंडेशन ने ऐश्वर्यम प्रजापति का किया स्वागत