आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज होने पर बोले अल्लू अर्जुन

आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज होने पर बोले अल्लू अर्जुन

हैदराबाद: लोकसभा चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज होने के कुछ दिन बाद तेलुगु अभिनेता अल्लू अर्जुन ने मंगलवार को इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि वह अपने दोस्त और युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के उम्मीदवार एस रवि चंद्र किशोर रेड्डी का समर्थन करने के लिए नंदयाल गए थे,

लेकिन इसका मतलब किसी राजनीतिक दल का समर्थन करना नहीं है। फिल्म ‘पुष्पा’ के अभिनेता अल्लू ने शनिवार को वाईएसआरसीपी उम्मीदवार के साथ बालकनी से बड़ी संख्या में एकत्र हुए लोगों की ओर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया था।

इसी के साथ उन्होंने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर किशोर रेड्डी के समर्थन में एक संदेश भी लिखा था। आंध्र प्रदेश पुलिस ने शनिवार को अभिनेता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया। अर्जुन ने कहा कि वह तटस्थ रहते हैं और वह जनसेना पार्टी के संस्थापक एवं अभिनेता-चाचा पवन कल्याण सहित अपने लोगों का समर्थन करते हैं चाहे वे किसी भी राजनीतिक दल से हों।

अभिनेता ने एक बयान में कहा, ''सबसे पहले मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मेरा किसी भी राजनीतिक दल से कोई संबंध नहीं है। मैं तटस्थ रहता हूं और अपने लोगों का समर्थन करता हूं, चाहे वे किसी भी राजनीतिक दल से हों। इसमें मेरे चाचा पवन कल्याण भी शामिल हैं जिनके साथ मैं हमेशा खड़ा रहूंगा। साथ ही मेरे दोस्त रवि और मेरे ससुर श्री रेड्डी भी शामिल हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ने सोमवार को हैदराबाद में मतदान किया।

Tags:

About The Author

Latest News

 भारत ने रक्षा निर्यात में 30 गुना लंबी छलांग लगाई   भारत ने रक्षा निर्यात में 30 गुना लंबी छलांग लगाई 
दुनिया में डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत की धमक अब सुनाई देने लगी है। आपको बता दें कि भारत ने रक्षा...
ट्रंप ने जेडी वेंस को बनाया उप राष्ट्रपति उम्मीदवार
आज का राशिफल 16 जुलाई 2024 :इन राशियों की किस्मत चमकेगी
गंभीर सिंह को बेहतर कार्यों को ले शाहिद कुरैशी ने बुके भेंट कर किया स्वागत
किसानों  की समस्या को लेकर चढ़ूंनी ने दिया ज्ञापन
राधे राधे वूमेन क्राफ्ट इंस्टिट्यूट ने प्रतिभागियों को पुरस्कार व प्रमाण पत्र वितरण किए गए
ताजियादारों के साथ की गयी गोष्ठी, सम्बन्धित को दिये गये आवश्यक दिशा निर्देश