हापुड़ में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत

 हापुड़ में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत

हापुड़। उप्र के हापुड़ जनपद में गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र में दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर के पार जा पहुंची और सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई। इस भीषण हादसे में कार सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया और मृतकों के प्रति संवेदना प्रकट की है। उन्होंने अधिकारियों को पीड़ित परिजनों को हर सहायता करने के निर्देश दिए हैं। जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के लोनी इलाके में न्यू विकास नगर विपिन सोनी अपने छह दोस्तों साथ नैनीताल स्थित नीम करौली दर्शन करने के लिए सोमवार की रात अर्टिगा कार से निकले थे। कार से सभी दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर हापुड़ जिले से गुजर रहे थे तभी गढ़ क्षेत्र अल्लाहबक्शपुर के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार दूसरे ओर जा पहुंची और सामने से आए ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें बैठे छह लोगों की मौत हो गई। हादसे देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर गढ़मुक्तेश्वर थाना प्रभारी विनोद पांडेय पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। कार में फंसे लोगों को निकालते हुए अस्पताल पहुंचा। हादसे की जानकारी पर आलाधिकारी पहुंचे और राहत कार्य कराया। पुलिस ने बताया कि हादसे में मरने वालों में विपिन सोनी, रोहित सैनी निवासी विकास नगर नियर लक्ष्य रत्ना पब्लिक स्कूल लोनी गाजियाबाद, अनूप सिंह निवासी गली नंबर 2 नवीन कुंज लोनी, संदीप निवासी गिरी मार्केट लोनी, निक्की जैन निवासी शिव विहार निकट मेट्रो स्टेशन लोनी और राजू जैन निवासी खतौली मेरठ हैं। जबकि घायल सचिन को प्राथमिक उपचार के बाद मेरठ में रेफर कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि एक कार सवारों का हादसा दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर ब्रजघाट टोल के पास देर रात करीब 12.30 बजे हुआ था। इस हादसे में कार सवार छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान कर परिजनों को जानकारी दे दी गई है। शवों को पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की जा रही है।

हादसे का मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हापुड़ सड़क हादसे का संज्ञान लिया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए है। घटना में घायलों का मुख्यमंत्री ने समुचित उपचार कराए जाने के आदेश दिया है।


Tags:

About The Author

Latest News

इंडिया चैंपियंस की टीम मैच जीतने में सफल  इंडिया चैंपियंस की टीम मैच जीतने में सफल 
वर्ल्ड चैंपियनशिप: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स का खिताब इंडिया चैंपियंस ने पाकिस्तान चैंपियंस को हराकर जीत लिया है। इस मैच...
'लोकतंत्र में राजनीतिक हिंसा के लिए कोई जगह नहीं'
आज का राशिफल 14 जुलाई 2024 :जाने  कैसा रहेगा आज का दिन
संविधान की हत्या करने वाली कांग्रेस के साथ सिर्फ सत्ता के लिए झामुमो गलबहियां कर रहा
सरैयाहाट में दो भाई बहनों से पूछताछ कर मुंबई पुलिस वापस लौटी
मुख्यमंत्री बहन-बेटी माई-कुई योजना के फर्जी फॉर्म मिलने की शिकायत: डीसी
जिला खनन टास्क फोर्स टीम की बड़ी कार्रवाई, दर्जनों कोयला खदान को किया डोजरिंग