साईकिल की सवारी छोड़ , बब्बू ने थामा कमल

साईकिल की सवारी छोड़ , बब्बू ने थामा कमल

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव प्रदीप सिंह बब्बू ने थामा भाजपा का दामन

लखनऊ। विगत दिनों समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देने वाले पूर्व प्रदेश सचिव प्रदीप सिंह बब्बू ने आज अपने सैकड़ो साथियों के साथ,प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह और पूर्व राज्यसभा सांसद अशोक बाजपेयी, प्रदेश महामंत्री संजय राय की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर शामिल होने वालों में समाजवादी लोहिया वाहिनी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष डा हर्षित राजबीर,पसमांदा समाज के नेता हारून राईन और समाजवादी युवजन सभा के पूर्व उपाध्यक्ष डॉ संदीप सिंह प्रमुख रूप से हैं।
 
उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा, प्रदीप सिंह बब्बू समाजवादी पार्टी के उन नेताओं में शुमार है जिन्होंने समाजवादी पार्टी को अपने खून और पसीने आगे बढ़ने का काम किया, अखिलेश यादव से ऐसे ज़मीनी जनाधार वाले नेता निराश हो रहे हैं।
परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा, कि प्रदीप सिंह बब्बू छात्र आंदोलन से निकले हुए योद्धा हैं। हम लोगों ने छात्र हितों को बचाने की लड़ाई साथ मिलकर लड़ी है, अब राष्ट्रवाद और सनातन को बचाने की लड़ाई भी साथ मिलकर लड़ेंगे।
 
प्रदीप सिंह बब्बू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आपके सुरक्षा सम्मान और स्वाभिमान को सुरक्षित रखने की गारंटी देता है। एक आम आदमी की यह पहली जरूरत है।समाजवादी पार्टी अपनी बुनियादी नीतियों से दूर हो गई है आज का समाजवादी नौजवान निराश और हताश है। देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यशस्वी मुख्यमंत्री योग आदित्यनाथ लोगों के भरोसे का नया नाम है।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस