ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत शत प्रतिशत मतदान की दिलाई गई शपथ

ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत शत प्रतिशत मतदान की दिलाई गई शपथ

ब्रजेश त्रिपाठी

 प्रतापगढ़। पर्यावरण सेना द्वारा मान्धाता के प्राथमिक विद्यालय प्रांगण में नगर पंचायत मांधाता के संयोजन में मतदाता संवाद कार्यक्रम का आयोजन कर ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत मतदाताओं को शत प्रतिशत मतदान और उसके बाद पेड़ लगाकर पर्यावरण संरक्षण हेतु जागरूक किया गया।

इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ग्रीन वोटिंग अभियान के संयोजक यूथ ब्रांड एम्बेसडर एवं पर्यावरण सेना प्रमुख अजय क्रांतिकारी ने कहा कि मतदान करना हमारा अधिकार भी है और राष्ट्रीय कर्तव्य भी हमें मतदान दिवस पर अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए शतप्रतिशत मतदान के साथ ही पर्यावरण संरक्षण के लिए एक एक पेड़ भी लगाएं जिससे धरती का पर्यावरण संतुलित बना रहे।अध्यक्ष नगर पंचायत मांधाता के प्रतिनिधि बादल पटेल ने कहा कि पर्यावरण सेना का ग्रीन वोटिंग अभियान एक अनोखा प्रयास है।इससे एक ओर जहां वोट देने से लोकतंत्र मजबूत होगा वहीं पेड़ लगाने से हमारी पृथ्वी से प्रदूषण समाप्त होगा।

उन्होंने सभी मतदाताओं से हरित मतदान करने और लोगों को शत प्रतिशत मतदान हेतु जागरूक करने की अपील की। पंचायत मांधाता के कार्यकारी अधिकारी राबिन सिंह ने सभी लोगों से शत प्रतिशत मतदान करने के साथ ही ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत एक एक पेड़ लगाने और उसे संरक्षित करने हेतु प्रेरित किया।इस मौके पर पर्यावरण सेना प्रमुख अजय क्रांतिकारी ने सभी को शत प्रतिशत एवं हरित मतदान करने की शपथ दिलाई।इस मौके पर अमित मोदनवाल,कमलेश कुमार,अखिलेश कुमार एवं नमन कुमार तिवारी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

About The Author

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस