चुनाव प्रचार की पिच पर सीएम योगी का शतक

37 दिनों में मुख्यमंत्री योगी ने सौ स्थानों में जनता से हुए रूबरू

 चुनाव प्रचार की पिच पर सीएम योगी का शतक

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में सुमार फायरब्रांड नेता भगवाधारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनावी सभाओं की डिमांड अधिक है। इसका प्रमाण है इस लोकसभा चुनाव के दौरान 37 दिनों में उनके सौ कार्यक्रम। उन्होंने 37 दिन में 100 स्थानों पर जनसंवाद कार्यक्रम किया है।मुख्यमंत्री योगी की यह सभाएं उत्तर प्रदेश और प्रदेश के बाहर अन्य राज्यों में हुई हैं। भारतीय जनता पार्टी अपने उन्हीं नेताओं की सबसे अधिक सभाएं लगाती है जिनकी डिमांड होती है। योगी के चुनावी सभाओं की डिमांड है।

मिली जानकी के मुताबिक 37 दिनों में 100 स्थानों पर जनसंवाद कार्यक्रम किया है। सीएम योगी ने 27 मार्च को मथुरा में प्रबुद्ध सम्मेलन से चुनाव प्रचार शुरू किया था। उन्होंने कुल 15 प्रबुद्ध सम्मेलन किए। अब तक उनकी 73 जनसभाएं हुई हैं। इसके अलावा सीएम योगी ने अब 10 रोड शो किए हैं। लोकसभा संचालन समिति की दो बैठक में भी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया है। सीएम योगी ने महाराष्ट्र में 6, राजस्थान में 4 जनसभा व दो रोड शो किए हैं। योगी ने उत्तराखंड में 4, पश्चिम बंगाल-छत्तीसगढ़ में 3-3, बिहार में 2 रैलियों को संबोधित कर चुके हैं। योगी ने मध्य प्रदेश-जम्मू में भी एक-एक जनसभा को संबोधित किया है।

पहली बार नहीं है जब योगी की चुनाव प्रचार में इतने कार्यक्रम लग रहे हैं। देश के किसी भी राज्य में कोई चुनाव होने पर उनके कार्यक्रमों की डिमांड बढ़ जाती है। योगी का आक्रामक तेवर विपक्ष को जितना चुभता है, भाजपा कार्यकर्ताओं और आम जनता को उतना ही अपनी ओर खींचता है। यही वजह है कि सीएम योगी के इतने कार्यक्रम लग रहे हैं।उन्नाव की चुनावी सभा में यूपी विधान सभा के पूर्व अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ऐसे नेता हैं जिनके आगमन से ही साक्षी महाराज की जीत पक्की हो गयी है। मुख्यमंत्री योगी के राज की कानून व्यवस्था की चर्चा प्रदेश में ही नहीं बल्कि देश के अन्य राज्यों और देश के बाहर दुनिया में भी हो रही है।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) 22 जुलाई। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह...
एटम बम से खतरनाक साइबर अटैक : प्रकाश सिंह
द हंस फाउंडेशन ने नगर पालिका बालिका इंटर कॉलेज चन्द्रपुरी में हंस वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया
कांवड मार्ग पर दुकानों पर नाम लिखने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक : इंद्रजीत सिंह टीटू
जाम से निजात हेतु एसडीएम ने सीओ को भेजा पत्र
निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नही : अपर जिलाधिकारी
बकाया मूल्यांकन पारिश्रमिक का भुगतान एक सप्ताह में कर दिया जाएगा-डीआईओएस